IPL 2020 Live Stream: बिना DISNEY+HOTSTAR सब्सक्रिप्शन के मोबाइल में कैसे देखें IPL 2020 Match?

-Watch Ipl 2020 Matches Online Free: कोरोना संकट के बीच ड्रीम 11 आईपीएल ( Dream11 IPL 2020 ) 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।
-अब लोगों में इसे देखने की लालसा भरी हुई है।
-सभी मैच डिज्नी हॉटस्टार + वीआईपी ( Disney Hotstar Subscription ) पर प्रसारित होंगे।
-अगर आप सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना नहीं ( IPL Without Disney Hotstar Subscription ) चाहते हैं तो अन्य तरीके भी हैं।

By: Naveen

Published: 18 Sep 2020, 05:32 PM IST

Watch Ipl 2020 Matches Online Free: कोरोना संकट के बीच ड्रीम 11 आईपीएल ( Dream11 IPL 2020 ) 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। अब लोगों में इसे देखने की लालसा भरी हुई है। सभी मैच डिज्नी हॉटस्टार + वीआईपी ( Disney Hotstar Subscription ) पर प्रसारित होंगे। इन IPL matches को देखने के लिए आपको Subscription लेना हेगा।

डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी Subscription फीस में 399 रुपये से एक वर्ष के लिए 365 रुपये की कटौती की गई है। हालांकि, यह छूट केवल क्रेडिट कार्ड पर पेमेंट करने पर ही मिलेगी। हालांकि, अगर आप सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना नहीं ( IPL Without Disney Hotstar Subscription ) चाहते हैं तो अन्य तरीके भी हैं, जिससे आप आईपीएल का मजा ले सकेंगे। अपने रिलायंस जियो और एयरटेल के प्रीपेड फोन नंबर को इन प्लान के साथ रिचार्ज करें।

IPL 2020: Ravindra Jadeja के पास पहले ही मैच में इतिहास रचने का मौका, जानें क्यों हो रही चर्चा

399 रुपये डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी
आप 399 रुपये में डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा ऐप की annual subscription ले सकते हैं। यह हॉटस्टार स्पेशल शो और हॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के साथ बॉलीवुड से ब्लॉकबस्टर मनोरंजन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आईपीएल की सभी सीरीज देख सकेंगे।

401 का Reliance Jio प्लान
Jio अपने ग्राहकों को अभी तक एक और 401 रुपये का रिचार्ज प्लान प्रदान कर रहा है, जहां वे प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा और 28 दिनों की वैधता के लिए असीमित वॉयस कॉल के साथ डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता का लाभ उठा सकते हैं।

598 रुपये का रिलायंस जियो प्लान
डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी की वार्षिक सदस्यता को 598 रुपये के Jio रिचार्ज प्लान के साथ भी लिया जा सकता है, जहाँ उपयोगकर्ता को प्रति दिन 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा और 56 दिनों की अवधि के लिए असीमित वॉयस कॉल मिलेगी।

448 रुपये का एयरटेल प्लान
एयरटेल ग्राहक 28 दिनों तक असीमित वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ 448 रुपये के रिचार्ज प्लान के माध्यम से डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

IPL 2020: Chris Gayle के रिकॉर्ड्स को छू नहीं पाया कोई खिलाड़ी, एक तीर से किए थे तीन शिकार

599 रुपये का एयरटेल प्लान
क्रिकेट प्रशंसकों के पास डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी की वार्षिक सदस्यता 599 रुपये के किफायती रिचार्ज का लाभ उठाने का विकल्प भी है, जहां उन्हें प्रति दिन 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा और 56 दिनों की कुल अवधि के लिए असीमित वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी।

ipl 2020
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned