बांग्लादेशी महिला किक्रेटर ने अनोखी जगह कराया वेडिंग फोटोशूट, ICC ने शेयर की वायरल तस्वीरें

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम (Bangladesh woman cricketer Sanjida Islam) ने पहाड़ियों और बर्फीली वादियों की बजाय एक अनोखी जगह अपनी शादी का फोटोशूट कराया.....

By: भूप सिंह

Updated: 21 Oct 2020, 07:54 PM IST

नई दिल्ली। हर महिला और शख्स यह ख्वाहिश रखता है कि उसका वेडिंग फोटोशूट किसी खूबसूरत लोकेशन या फिर पहाड़ियों के बीच बर्फीली वादियों में या फिर किसी अन्य खूबसूरत जगह पर शूट हो। लेकिन बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम (Bangladesh woman cricketer Sanjida Islam) ने पहाड़ियों और बर्फीली वादियों की बजाय एक अनोखी जगह अपनी शादी का फोटोशूट कराया।

जी हां, बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम (Sanjida Islam) ने अपनी शादी से पहले के फोटोशूटआउट (Weding Photoshoot) का आयोजन क्रिकेट पिच पर किया जिसमें वह बल्ला थामे नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने उन पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद संजिदा से जुड़े ये पिक्चर्स चर्चा के केंद्र में हैं। संजिदा ने इन तस्वीरों में पिच पर नारंगी रंग की साड़ी के अलावा मांग टीका, चुर (वजनदार कंगन) और फूलों से बने आभूषण पहन रखे हैं।

आईपीएल मैच में दिखी इस खूबसूरत हसीना ने लूटा सबका दिल, मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से पर्दा उठा, जानिए कौन हैं वो?

संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के एक प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिम मोसादेक के साथ शादी की है। संजीदा की वेडिंग फोटोशूटआउट की तस्वीरें आईसीसी ने भी शेयर की हैं। आईसीसी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,'ड्रेस, ज्वेलरी, क्रिकेट बैट, क्रिकेटर का वेडिंग फोटोशूट ऐसा होना चाहिए।' आपको बता दें कि संजीदा ने अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले के साथ इंटरनेशनल डेब्यू किया था। 2018 में वह उस टीम का हिस्सा थीं, जिसने पहली बार महिला एशिया कप टी20 खिताब जीता था।

KKR vs RCB Prediction: मैच से पहले यहां जानें, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच, किसका है पलड़ा भारी

संजीदा इस्लाम अब तक 16 वनडे इंटरनेशनल और 54 टी20 इंटरनेशनल मैच बांग्लादेश के लिए खेल चुकी हैं। संजीदा बांग्लादेश टीम की टॉप ऑर्डर की बल्लेबाज हैं। टी20 क्रिकेट में वो एक अर्धशतक जड़ चुकी हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned