Yuzvendra Chahal पर कमेंट कर फंसे Yuvraj Singh, सोशल मीडिया पर 'युवराज सिंह माफी मांगो' हो रहा है ट्रेंड

Rohit Sharma के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान Yuvraj Singh ने Yuzvendra Chahal का मजाक उड़ाने के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था।

By: Mazkoor

Updated: 02 Jun 2020, 04:23 PM IST

नई दिल्ली : सोमवार रात से सोशल मीडिया पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो (#YuvrajSinghMaafiMaango) ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग को चलाकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से जातिसूचक टिप्पणी के लिए माफी मांगने की मांग की जा रही है। दरअसल, मामला यह है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का मजाक उड़ाने के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था। युवी का वह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड करने लगा है।

BJP नेता ने दी थी Virat को 'घर तोड़ने' की सलाह, अब Kohli का आया जवाब

पहले का है यह वीडियो

रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच लॉकडाउन के दरमियान कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था। इसमें रोहित और युवराज ने टीम इंडिया, क्रिकेट, क्रिकेटर्स, कोरोना वायरस जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की थी। इस दौरान बीच-बीच में टीम इंडिया के दो युवा स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल भी कमेंट कर रहे थे। इसी दौरान युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में युजवेंद्र चहल का माखौल उड़ाते हुए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। बता दें कि इस बातचीत में युवराज और रोहित चहल के टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) का मजाक बना रहे थे। अब सोशल मीडिया पर युवराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं।

Ishant Sharma ने किया बड़ा खुलासा, विंडीज दौरे पर बालकनी से कूदने वाले थे KL Rahul!

टीम इंडिया के शानदार आलराउंडर्स रह चुके हैं युवराज

युवराज सिंह का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट शानदार रहा है। वह दो विश्व कप विजेता टीम के हिस्सा रह चुके हैं। पहली बार 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और दूसरी बार 2011 में एकदिवसीय विश्व कप की जीत में उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई थी। युवराज ने 304 वनडे मैचों में 8701 रन और 111 विकेट लिए हैं। वहीं 58 टी-20 मैचों में 1177 रन बनाए हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned