दिल्ली: पुलिस और बांग्लादेशी गैंग के बीच बड़ी मुठभेड़, 5 गिरफ्तार

पकड़े गए लोग देश के कई हिस्सों में लूटपाट,

By: Saif Ur Rehman

Published: 24 Nov 2018, 11:19 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बांग्लादेशी गैंग का पर्दाफाश करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए पांच लोग बांग्लादेश के रहने वाले हैं। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुवार देर रात बंग्लादेशियों का एक गिरोह लूट या अन्य वारदातों को अंजाम देने के लिए न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की तरफ जाने वाले हैं। इस सूचना पर ही काम करते हुए पुलिस ने आरोपियों को सराय काले खां के पास रोका। इसके बाद आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने भी जवाबी हमला बोला।

पुलिस और गैंग के बीच हुई मुठभेड़

खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे बांग्लादेशी गिरोह का पर्दाफाश किया जो रात को दुकानों और घरों में जाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे। दिल्ली के तैमूर नगर में ये मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर के बाद पांच बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर राम गोपाल नाइक ने बताया, 'बीती रात एक मुठभेड़ के बाद पांच बांग्लादेशी नागरिकों को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तैमूर नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। दो लोग इसमें घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह गैंग देश के विभिन्न हिस्सों में चोरी की वारदातों में शामिल रहा है। '

प्रणब मुखर्जी ने मौजूदा हालात पर जताई चिंता, कहा- बढ़ती असहिष्णुता के दौर से गुजर रहा देश

दिल्लीवालों को मामूली राहत, कई जगहों पर हवा की गुणवत्ता पहले से बेहतर हुई रिकॉर्ड

सुर्खियों में है तैमूर नगर

गौरतलब है कि तैमूर नगर इलाके से पहले भी बांग्लादेशी अपराधियों के सक्रिय रहने की खबरें आई हैं। कुछ दिन पहले ही नारकोटिक्स स्क्वायड ने तैमूर नगर में ड्रग्स सप्लाई करने वाली महिला हसीना बेगम को गिरफ्तार किया था।आम आदमी के बागी विधायक कपिल मिश्रा लगातार यह आरोप लगाते रहे हैं कि तैमूर नगर में बांग्लादेशी ड्रग माफिया सक्रिय है।

बच्चों के अश्लील वीडियो देखने पर अब 5000 तक का जुर्माना, 7 साल तक की होगी सजा

 

Saif Ur Rehman
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned