scriptलड़की को भगाने करने वाले MLA की क्राइम हिस्ट्री है खतरनाक | bihar congress mla siddharth has criminal record | Patrika News
क्राइम

लड़की को भगाने करने वाले MLA की क्राइम हिस्ट्री है खतरनाक

विधायक सिद्धार्थ पहले एक हत्या के मामले में सजा भुगत चुके हैं, उन्होंने अपने एक दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी 

bihar congress mla siddharth

bihar congress mla siddharth

पटना। बिहार के बिक्रम से कांग्रेस के विधायक सिद्धार्थ के खिलाफ नाबालिग लड़की के अपहरण का केस दर्ज हो गया है, लेकिन अब यह बात सामने आ रही है कि उनका आपराधिक इतिहास है। वह पहले एक हत्या के मामले में सजा भुगत चुके हैं। किशोरावस्था में उन्होंने अपने एक दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जूवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत 15 मई 2009 को वह कैद से रिहा हुए थे। इसके अलावा भी फुलवारीशरीफ, बेउर और बिक्रम थाने में भी उनके खिलाफ केस दर्ज हैं।

सिद्धार्थ सिंह पटना के नामी डॉक्टर उत्पलकांत के पुत्र हैं और शादीशुदा हैं। हालांकि, दो बच्चों के पिता सिद्धार्थ ने चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र में इसका जिक्र नहीं किया है। डॉ उत्पलकांत ने बताया कि सिद्धार्थ की शादी पांच साल पहले हुई थी। उसे दो साल का बेटा और तीन महीने की एक बेटी भी है।

सिद्धार्थ पर जिस लड़की को अभी अगवा करने का आरोप लगा है, उसके साथ वह 20 जनवरी को भी फरार हो गए थे। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए लड़की का पता लगाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया था। विधायक के माफी मांगने और भविष्य में इस तरह की हरकत न करने के आश्वासन पर भरोसा करके लड़की के पिता ने उस समय एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी।

नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि गुरुवार सुबह विधायक उनके घर से लड़की को उठा ले गए। इस दौरान उनके साथ अन्य लोग भी मौजूद थे। लड़की के पिता ने सिद्धार्थ और उनके सहयोगी मुकेश शर्मा पर अपहरण की एफआईआर मसौढ़ी थाने में दर्ज करवाई है। 

Home / Crime / लड़की को भगाने करने वाले MLA की क्राइम हिस्ट्री है खतरनाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो