scriptBihar : पटना में जेडीयू छात्र नेता पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती | Bihar: Deadly attack on JDU student leader in Patna, hospitalized | Patrika News
क्राइम

Bihar : पटना में जेडीयू छात्र नेता पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

नीतीश के सुशासन उठे सवाल।
आपराधिक वारदातों का सिलसिला पटना में जारी।

नई दिल्लीJan 17, 2021 / 11:20 am

Dhirendra

bihar murder

विपक्ष दलों के नेताओं ने नीतीश के शासन को जंगलराज बताया।

नई दिल्ली। बिहार में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले लोगों में कानून का भय अब नहीं रहा। राजधानी पटना तक में हिंसक वारदातों में शामिल लोग लगातार कानून और व्यवस्स्था को ठेंगा दिखा रहे हैं। इसका सबूत बीती रात भी आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने दिया है। इंडिगो के प्रबंधक रूपेश सिंह की हत्या के बाद अब बिहार की राजधनी पटना के बख्तियारपुर इलाके में बीती रात जनता दल यूनाइटेड छात्र संघ के नेता की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। घायल छात्र नेता को पटना के अस्पताल में इलाज जारी है। छात्र नेता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1350659514932944901?ref_src=twsrc%5Etfw
अभी तक नहीं मिला रूपेश के हत्यारों का सुराग

बता दें कि कुछ दिनों पहले पटना में इंडिगो के प्रबंधक रूपेश सिंह की बदमाशों में उनके सोसाइटी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद भी पटना में हत्या की वारदातें हुई हैं। कई दिनों बाद भी बिहार पुलिस रुपेश सिंह के हत्यारे को न तो गिरफ्तार कर पाई है, न ही उसका सुराग हासिल कर पाई है। इन घटनाओं को देखते हुए विपक्ष ने सुशासन बाबू के राज को जंगलराज कहना शुरू कर दिया है। ताज्जुब की बात यह है कि इन घटनाओं के बावजूद बीती रात जेडीयू नेता पर जानलेवा हमला हुआ है।

Home / Crime / Bihar : पटना में जेडीयू छात्र नेता पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो