scriptनाबालिग के साथ गैंगरेप से दहला बिहार, आरोपियों में एक जवान भी शामिल | Bihar: Gang rape With Minor One ITBP Accused | Patrika News
क्राइम

नाबालिग के साथ गैंगरेप से दहला बिहार, आरोपियों में एक जवान भी शामिल

Gang rape in Bihar: आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप
पीड़िता के पिता ने पुलिस-प्रशासन पर लगाया अनदेखी का आरोप
पुलिस ने कहा- तीन में से दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

Aug 12, 2019 / 11:50 am

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि छपरा में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगो ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि आरोपियों में एक आईटीबीपी ( ITBP ) का जवान भी शामिल है।
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी (16 साल) कक्षा आठ की छात्रा है।

जब वह स्कूल से घर लौट रही थी तो तीन लोग जबरन उसे उठाकर ले गए। इसके बाद तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और झाड़ियों में उसे तड़पता हुआ छोड़कर भाग गए।
पढ़ें- हरियाणा पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार

file photo
लड़की खून से लथपथ किसी तरह अपने घर पहुंची। उसकी हालत बेहत नाजुक थी। आनन-फानन में उसे छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने चेकअप करने के बाद पीड़िता को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया।
पढ़ें- आंध्र प्रदेश में युवक ने बीच सड़क पर काट दी पत्नी की गर्दन, फिर कर दिया आत्मसमर्पण

file photo
पीड़िता के पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता के परिजन का आरोप है कि पुलिस-प्रशासन मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। फिलहाल, पीड़िता का इलाज पटना में चल रहा है। लेकिन, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि सभी आरोपी पीड़ित के गांव के ही रहने वाले हैं। वहीं, आरोपी जवान के स्थानीय नेता से कनेक्शन की बात भी सामने आ रही है।

इधर, सारण एसपी हरकिशोर राय का कहना है कि इस घटना के दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, आरोपी ITBP जवान के बारे में जानकारी लेकर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा जायेगा।

Home / Crime / नाबालिग के साथ गैंगरेप से दहला बिहार, आरोपियों में एक जवान भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो