scriptदुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, जंगल ले जाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप | Bihar: Gangrape with a Minor girl in Muzaffarpur, who returns from Durga puja Mela | Patrika News
क्राइम

दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, जंगल ले जाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दुर्गा पूजा के मौके पर मेला देखने गई 12 साल की एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। फिलहाल बच्ची का हालत खराब है।

नई दिल्लीOct 04, 2022 / 05:59 pm

Prabhanshu Ranjan

gang_rape.jpg

Bihar: Gangrape with a Minor girl in Muzaffarpur, who returns from Durga puja Mela

शारदीय नवरात्र को लेकर इस समय पूरे देश में भक्तिभाव का माहौल है। लोग शक्ति की देवी मां दुर्गा की उपासना में लगे हैं। लेकिन इसी भक्ति भरे माहौल में बिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दुर्गा पूजा पर लगे मेला से वापस घर लौट रही एक बच्ची को उठाकर तीन आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बच्ची का हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल उसका जिले के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

दुर्गा पूजा में जहां सब लोग कुंवारी कन्या की पूजा करते हैं, उसी दिन एक बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की इस घटना से लोगों में गुस्से का भाव है। मिली जानकारी के अनुसार 12 साल की बच्ची अपनी 3 सहेलियों के साथ दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही थी। रास्ते में नाबालिग छात्रा को अगवा कर तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार तीन आरोपी उसे सड़क से उठाकर जंगल की ओर ले गए। फिर बारी-बारी से रेप किया।


गैंगरेप के बाद बच्ची बेहोश हो गई। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस बीच पीड़िता की सहेलियों ने घर जाकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन बच्ची को खोजते-खोजते जंगल में पहुंचे तो वहां बच्ची बदहवास पड़ी थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया। वहां से डॉक्टर ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।


मेडिकल कॉलेज में बच्ची के साथ पहुंचे उसके पिता ने रोते हुए कहा कि बेटी छठी कक्षा की छात्रा है। वह अपनी 3 सहेलियों के साथ मेला देखने के लिए गई थी। मेला देखकर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक उसे उठाकर जंगल में ले गए। इस बीच बेटी की सहेलियां भागी-भागी घर पहुंची और बताया कि आपकी बेटी को तीन युवक उठाकर ले गए हैं। इसके बाद हमलोग भागे-भागे जंगल पहुंचे तो वहां बेटी बदहवास पड़ी मिली।


दिल दहला देने वाली यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र की है। सूचना पर पहुंची औराई पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है। इधर पीड़िता के घर कोहराम मचा है। उसके घर के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि छानबीन की जा रही है।

Home / Crime / दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, जंगल ले जाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो