scriptफॉर्महाउस में सेक्स रैकेट चलाने वाले मेघालय के BJP नेता UP से गिरफ्तार, पार्टी ने यह कहकर किया बचाव | BJP leader Bernard marak accused of running Sex Racket Arrested in up | Patrika News
क्राइम

फॉर्महाउस में सेक्स रैकेट चलाने वाले मेघालय के BJP नेता UP से गिरफ्तार, पार्टी ने यह कहकर किया बचाव

BJP Leader Sex Racket Case: मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक को मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया। मराक पर अपने फॉर्म हाउस में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। 24 जुलाई को सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद से वह फरार चल रहे थे।
 

Jul 27, 2022 / 08:20 am

Prabhanshu Ranjan

bernard_n_marak_1.jpg

BJP leader Bernard marak accused of running Sex Racket Arrested in up

bjp leader Sex Racket Case: फॉर्महाउस में सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी मेघालय भाजपा के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 24 जुलाई को इस मामले के खुलासे के बाद से वो फरार चल रहे थे। आज शाम उन्हें उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया। अब उन्हें सेक्स रैकेट वाले मामले में आगे की कार्रवाई के लिए मेघालय पुलिस को सौंपा जाएगा। बता दें कि आज ही मेघालय पुलिस ने भाजपा नेता बर्नार्ड एन मारक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

सेक्स रैकेट चलाने वाले बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मराक मेघालय से भागकर दिल्ली आ रहे थे। इसी दौरान यूपी के हापुड़ में उन्हें गिरफ्तार किया गया। उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि मेघालय के डीजीपी एलआर बिश्नोई ने की है। डीजीपी ने बताया कि मराक को हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। मेघालय पुलिस ने उनको तलाशने के लिए अलर्ट जारी किया था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चेकिंग के दौरान मराक को गिरफ्तार किया गया।

 

छह बच्चों सहित 75 लोगों को किया गया था गिरफ्तार-
उल्लेखनीय हो कि मेघालय के वेस्ट गारो हिल्स जिले में बीते 24 जुलाई को छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। यह सेक्स रैकेट बीजेपी नेता मराक के फॉर्महाउस से चलाया जा रहा था। छापेमारी के बाद से मराक फरार थे। वेस्ट गारो हिल्स जिले की पुलिस ने दावा किया था कि उसने बर्नार्ड के फॉमहाउस से छह बच्चों सहित 75 लोगों को गिरफ्तार किया था।

फॉर्महाउस से मिले थे 500 से अधिक कंडोम-
वेस्ट गारो हिल्स पुलिस चीफ विवेकानंद सिंह राठौर ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए को बताया कि भाजपा नेता के फार्महाउस से मिली सामग्री और उसकी डिजाइन को देखकर लगता है कि बर्नार्ड एन मराक इसका इस्तेमाल ‘वेश्यालय चलाने के लिए करते थे। बता दें कि मराक के फॉर्महाउस से 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम बरामद किए गए थे।

यह भी पढ़ेंः मेघालयः सेक्स रैकेट चलाने वाले BJP नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बीजेपी की दलील- बर्नार्ड एन मराक की छवि धूमिल करने की कोशिश
दूसरी ओर मराक के मामले में बीजेपी का कहना है कि ये सारे आरोप केवल राजनीतिक बदले की भावना से लगाए जा रहे हैं। यह नेशनल पीपल्स पार्टी की सरकार की साजिश है। मेघालय के बीजेपी अध्यक्ष अरनेस्ट मावरी ने कहा कि हमने तूरा के सम्मानित और प्रतिष्ठित लोगों से बात की। हमें पता चला कि बर्नार्ड की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।

मेघालय के सीएम ने बीजेपी के आरोपों का किया खंडन-
वहीं मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने भाजपा के आरोपों का खंडन किया है। कोनराड संगमा ने कहा कि यह पुलिस का मामला है मैं इसमें कुछ नहीं कहना चाहता। जैसे-जैसे सबूत मिल रहा हैं पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीएम ने आगे कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जो भी कार्रवाई होगी कानून के तहत होगी।’ 

Home / Crime / फॉर्महाउस में सेक्स रैकेट चलाने वाले मेघालय के BJP नेता UP से गिरफ्तार, पार्टी ने यह कहकर किया बचाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो