scriptमेघालयः सेक्स रैकेट चलाने वाले BJP नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, रिसार्ट से इस हाल में पकड़े गए थे 6 बच्चे सहित 73 लोग | Non Bailable Arrest Warrant Against BJP Leader in Sex racket case | Patrika News
क्राइम

मेघालयः सेक्स रैकेट चलाने वाले BJP नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, रिसार्ट से इस हाल में पकड़े गए थे 6 बच्चे सहित 73 लोग

BJP Leader Sex Racket Case: मेघालय के वेस्ट गारो हिल्स जिले में बीते 24 जुलाई को छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। यह सेक्स रैकेट बीजेपी के एक नेता के फॉर्महाउस से चलाया जा रहा था। छापेमारी के बाद से फरार उक्त बीजेपी नेता के खिलाफ अब गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

नई दिल्लीJul 26, 2022 / 04:27 pm

Prabhanshu Ranjan

bernard_n_marak.jpg

Non Bailable Arrest Warrant Against BJP Leader in Sex racket case

BJP Leader Sex Racket Case: पूर्वोत्तर राज्य मेघालय में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 24 जुलाई को 73 लोगों को गिरफ्तार किया था। मेघालय के तुरा में एक बीजेपी नेता के फॉर्महाउस पर छापेमारी कर पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा किया था। आज इस रैकेट को चलाने के आरोपी मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक (Bernard N Marak) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। मराक सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद से फरार चल रहे हैं।

बता दें कि 24 जुलाई को मेघालय पुलिस ने तुरा में मराक के फॉर्म हाउस पर छापेमारी कर छह नाबालिग बच्चों को बचाया था। साथ ही इस कार्रवाई में पुलिस ने 73 लोगों को गिरफ्तार किया था। फॉर्महाउन से करीब 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम बरामद किए गए। फार्महाउस से छापेमारी में मिली चीजों के बारे में जानकारी देते हुए वेस्ट गारो हिल्स जिले के एसपी विवेकानंद सिंह ने उक्त जानकारी एक समाचार एजेंसी को दी थी।

 

आतंकी से नेता बने हैं बर्नार्ड एन मारक-
छापेमारी के बाद एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि इस कथित सेक्स रैकेट को मेघालय BJP के उपाध्यक्ष और आतंकी से नेता बने बर्नार्ड एन मारक ऑपरेट कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि रिंपू बागान नाम के इस फार्महाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके बाद शनिवार, 24 जुलाई को पुलिस ने यहां छापेमारी कर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

यह भी पढ़ेंः स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट! पुलिस ने कई विदेशी लड़कियों को छुड़ाया

फॉर्महाउस में थे 30 छोटे-छोटे कमरे-
छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस ने 27 गाड़ियां, 8 दोपहिया, करीब 400 शराब की बोतलें, और 500 कंडोम, धनुष और तीर बरामद किए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेस्क्यू किए गए छह बच्चों में 4 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं। ये सभी रिंपू बागान के गंदे और बदबूदार केबिन जैसे कमरों में बंद थे। बीजेपी नेता बर्नार्ड एन मारक के इस फार्महाउस में करीब 30 छोट-छोटे कमरे थे। जहां से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था।

नाबालिग लड़कियों की खरीदफरोख्त भी होती थी-
पुलिस की छानबीन में इस बात की जानकारी मिली है कि बीजेपी नेता के फॉर्महाउस से नाबालिग लड़कियों की खरीदफरोख्त भी होती थी। मामले में पुलिस IPC की धारा 366A (नाबालिग लड़की की खरीदफरोख्त), 376 (रेप) और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि इस मामले के अलावा कई बार मौखिक रूप से लोगों ने फार्महाउस को लेकर शिकायत की थी।

यह भी पढ़ेंः हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक, दलाल समेत मेट्रो सिटी की 11 युवतियां गिरफ्तार

मैनेजर, केयरटेकर, सहित अन्य स्टाफ हो चुका गिरफ्तार-
बताते चले कि तुरा एक कस्बाई इलाका है। जहां रिंपू बागान नाम से बीजेपी नेता का फॉर्म हाउस है। इसी फॉर्म हाउस में अवैध गतिविधियां चल रही हैं। 24 जुलाई की रेड के दौरान कई युवक और युवतियां शराब पीते हुए आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। उन सभी 68 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा, फार्महाउस के मैनेजर, केयरटेकर और तीन अन्य स्टाफ को भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन फॉर्महाउस का मालिक बीजेपी नेता फरार हो गया था। अब उसकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

 

Home / Crime / मेघालयः सेक्स रैकेट चलाने वाले BJP नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, रिसार्ट से इस हाल में पकड़े गए थे 6 बच्चे सहित 73 लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो