scriptहैवानियत! दिनदहाड़े तीन युवकों ने युवती से की अश्लील हरकतें, पहले जबरदस्ती पकड़ा हाथ फिर…हो गया कांड | Three youths molest a girl in Bhilai | Patrika News
भिलाई

हैवानियत! दिनदहाड़े तीन युवकों ने युवती से की अश्लील हरकतें, पहले जबरदस्ती पकड़ा हाथ फिर…हो गया कांड

Bhilai Crime News: घर से दुकान गई युवती के साथ छोड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही एक फरार आरोपी की तालाश जारी है।

भिलाईApr 18, 2024 / 01:46 pm

Khyati Parihar

CG Crime News: भिलाई में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां घर से दुकान गई युवती के साथ छोड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही एक फरार आरोपी की तालाश जारी है। यह पूरा मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।
पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को कांट्रैक्टर कॉलोनी सुपेला की एक युवती छेड़छाड़ का शिकार हो गई। युवती ने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ दुकान गई थी। जहां आरोपी जीवन, भूंजी और गणेश ने एक राय होकर उसके साथ छेड़छाड किया। डर के कारण वह अपनी सहेली के साथ घर आ गई। उसका पीछा करते तीनों बदमाश उसके घर पहुंच गए। जिसके बाद उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे।
यह भी पढ़ें

नक्सलवाद खत्म करके ही लेंगे दम, कांकेर मुठभेड़ पर बोले अरुण साव….देखें Video

बदमाशों की इस हरकत से डरकर युवती ने जोर से आवाज लगाई, तो आरोपी भागने लगे। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई और आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने जीवन लाल और गणेश को गिरफ्तार किया गया। वहीं भूंजी की खोजबीन की जा रही है।

Home / Bhilai / हैवानियत! दिनदहाड़े तीन युवकों ने युवती से की अश्लील हरकतें, पहले जबरदस्ती पकड़ा हाथ फिर…हो गया कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो