scriptआत्महत्या नहीं बल्कि एक लड़के ने की 11 सदस्यों की हत्या, महिला ने फोन पर किया खुलासा! | burari case police received call by woman one boy kills bhatia family | Patrika News
क्राइम

आत्महत्या नहीं बल्कि एक लड़के ने की 11 सदस्यों की हत्या, महिला ने फोन पर किया खुलासा!

आत्महत्या नहीं बल्कि एक लड़के ने की 11 सदस्यों की हत्या, महिला ने फोन पर किया खुलासा!

नई दिल्लीJul 07, 2018 / 12:28 pm

धीरज शर्मा

burari case new

आत्महत्या नहीं बल्कि एक लड़के ने की 11 सदस्यों की हत्या, महिला ने फोन पर किया खुलासा!

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। घटना को एक सप्ताह होने जा रहा है, लेकिन अब तक 11 मौत के राज से ठीक से पर्दा नहीं उठा है। अब पुलिस को एक महिला ने फोन करके इस मामले में नया मोड़ ला दिया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उस वक्त सकते में आ गई, जब एक महिला ने 100 नंबर पर कॉल करके कहा कि यह सूइसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। उस महिला ने पुलिस से कहा कि उसे पता है कि एक लड़के ने इन सभी का खून किया है।
राजमिस्त्री की बेटी जानती है 11 मौत का राज! पुलिस ने पूछताछ के लिए बनाई 500 लोगों की सूची
कहीं परफेक्ट मर्डर तो नहीं!
भाटिया परिवार के 11 सदस्यों की आत्महत्या या हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी क्राइम ब्रांच के पास जैसे महिला का फोन आया वो तुरंत हरकत में आ गई। फोन कॉल के बाद आनन फानन में महिला का पता लगाया गया और पूछताछ की। फिर पता लगा कि महिला का एक लड़के से झगड़ा हुआ था। उसी दौरान महिला ने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल करके यह बोल दिया कि बुराड़ी में जिन 11 लोगों की मौत हुई हैं। वह सामूहिक आत्महत्या नहीं हैं बल्कि मर्डर है।
महिला ने पुलिस से कहा, ‘मैं जानती हूं कि उन्हें एक लड़के ने मारा है। उस लड़के को मैं जानती हूं। जांच में यह मामला आपसी लड़ाई-झगड़े का निकला।’ इस मामले में अभी तक की जांच जिस दिशा में जा रही है, उससे वह आत्महत्या का मामला ही लग रहा है। लेकिन 100 नंबर पर जब यह कॉल आई थी तब क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी एक बार को सन्न रह गए थे की कहीं सच में तो यह परफेक्ट मर्डर का मामला नहीं है।

ललित का भाई नहीं चाहता था मोक्ष
11 मौत के इस केस में अब एक औऱ तस्वीर सामने आई है। नए खुलासे के मुताबिक, घटना का मास्टरमाइंड माने जा रहे ललित की योजना से उसका भाई समहत नहीं था। हालांकि, परिवार के कहने पर वो फंदे से लटक गया था, लेकिन वो जीना चाहता था। यही कारण है कि परिवार के बड़े बेटे और ललित के भाई भुवनेश ने लटकने के बाद फंदे से खुद को अलग करने की कोशिश की थी।
फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासाः सभी 11 लोगों ने नहीं की आत्महत्या, कुछ की हुई हत्या
यू ट्यूब पर भूत-प्रेत के शो देखता था
मामले की पड़ताल कर रही पुलिस को जांच में पता चला है कि ललित यू ट्यूब और टीवी पर भूत-प्रेत से जुड़े शो देखता था। उसके मोबाइल फोन की जांच में यह खुलासा हुआ है। भाटिया परिवार के घर की दीवार में 11 पाइपों को लगाने के तरीके को अंधविश्वास से जोड़ कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि एक पाइप दीवार के सबसे ऊपर है जो इस घर की बुजुर्ग नारायण देवी के प्रतीक के तौर पर है. वहीं बाकी 6 पाइप मुड़े हैं जो घर की महिलाओं की ओर इशारा करते हैं।

Home / Crime / आत्महत्या नहीं बल्कि एक लड़के ने की 11 सदस्यों की हत्या, महिला ने फोन पर किया खुलासा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो