scriptदिल्ली: बदला लेने के लिए 6 महीने के बाद मारीं 6 गोलियां, बस चालक की मौत | Bus driver shot dead by taxi driver in dwarka | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: बदला लेने के लिए 6 महीने के बाद मारीं 6 गोलियां, बस चालक की मौत

विवाद ने पूरे 6 महीने के बाद खूनी रूप लिया और बस चालक की मौत पर कहानी खत्म हुई।

नई दिल्लीMay 01, 2018 / 09:35 am

Kiran Rautela

crime
नई दिल्ली। दिल्ली से एक हत्या की सनसनीखेज खबर आ रही है। दिल्ली के द्वारका में एक टैक्सी ड्राइवर ने एक बस चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रंजिश 6 महीने पुरानी थी जिसका बदला अब लिया गया। यहां एक टैक्सी चालक सुधीर ने बस चालक जितेन्द्र को गोलियों से छल्लनी कर दिया जिससे बस चालक की मौत हो गई।
युवक की बेरहमी से हत्या, लाइव मर्डर का वीडियो वायरल होने पर पता चला पिता को बेटे के कत्ल का

बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरु कर दी। पहली छानबीन से मामला मामूली विवाद का लग रहा था, लेकिन बाद में पता चला कि 6 महीने पहले शराब के नशे में सवारियों को चढ़ाने को लेकर एक टैक्सी चालक और बस चालक के बीच विवाद हुआ था। लेकिन इस विवाद ने पूरे 6 महीने बाद खूनी रूप लिया और बस चालक की मौत पर कहानी खत्म हुई।
जानकारी के अनुसार 6 महीने बाद टैक्सी चालक ने बस चालक की हत्या करके उसका बदला लिया। आरोपी बस चालक के मरने के बाद भी उसके सीने में 3 गोलियां मारीं।

पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक सुधीर को गिरफ्तार किया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनीः भाई-भाई ने ली एक-दूसरे की जान, भाभी की भी मौत

ये है पूरा मामला-

टैक्सी चालक सुधीर को पुलिस ने गिरफ्त में लेकर पूछताछ की। पहले तो आरोपी ने किसी भी वारदात के लिए मना कर दिया लेकिन बाद में सख्ती से पूछताछ पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूला और सारी घटना का चिट्ठा खोल दिया।
सुधीर ने अपने बयान में कहा कि वारदात के बाद से वो मौके से फरार हो गया था और उस समय उसके साथ उसका एक दोस्त संजय भी था। संजय फिलहाल फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपी ने बताया कि पहले उसने जितेंद्र को रोककर गोली मारी, जब वो जमीन पर गिर गया तो उसने तीन गोलियां और दाग दी। इसके बाद भी आरोपी का गुस्सा स शांत नहीं हुआ तो उसने नीचे पड़े जितेंद्र के सीने में तीन गोलियां और दाग दी और वहां से फरार हो गए।

Home / Crime / दिल्ली: बदला लेने के लिए 6 महीने के बाद मारीं 6 गोलियां, बस चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो