scriptहार्दिक, राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाने क्या है पूरा मामला | Case registered against karan johar hardik pandya and kl rahul | Patrika News
क्राइम

हार्दिक, राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाने क्या है पूरा मामला

इंडियन टीम के दो बड़े खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

नई दिल्लीFeb 06, 2019 / 03:50 pm

Mohit sharma

karan johar

हार्दिक, राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाने क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। इंडियन टीम के दो बड़े खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निदेशक करण जोहर पर भी मामला दर्ज हुआ है। देश की तीन बड़ी हस्तियों के खिलाफ हुई इस कानूनी कार्रवाई से लोगों में चर्चा का माहौल है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की थी। करण शो की इस विवादित चैट का मामला इतना उछला कि मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। हालांकि उस समय भी विवादित टिप्पणी के लिए दोनों क्र‍िकेटर्स की देश भर में खूब आलोचनाएं हुई। यही कारण है कि इस मामले की गाज दोनों क्रिकेटर समेत करण जौहर पर भी गिरती नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार महिलाओं की गई इस विवादित टिप्पणी को लेकर हार्दिक पंड्या-केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज हुआ है।

 

https://twitter.com/karanjohar?ref_src=twsrc%5Etfw

तेजस्वी यादव बोले— वादा करें पीएम मोदी, जिनको भ्रष्ट कहा उन 23 पार्टियों की सरकार बनाने में नहीं लेंगे मदद

यह था विवाद का कारण

दरअसल, इस कार्यक्रम में करण जोहर बातचीत के दौरान पंड्या ने महिलाओं पर विवाद टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी को लेकर देश भर उनको काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। यह विवाद इतना बढ़ा कि ऑनलाइन चैनल हॉटस्टार को यह चैनल से हटा पड़ा। चैट शो में महिलाओं पर की गई इस आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पंड्या और राहुल को जांच होने तक सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद मामला तूल पकड़ते देख पंड्या को माफी मांगनी पड़ी थी। जिसके बाद इंडियन टीम में उनकी वापसी करा ली गई थी।

Home / Crime / हार्दिक, राहुल और करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जाने क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो