scriptदिल्ली पुलिस ने किया हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, खास तरीके से रईसजादों को बनाते थे शिकार | Delhi Police Exposed Honey Trap Syndicate Three Arrested | Patrika News
क्राइम

दिल्ली पुलिस ने किया हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, खास तरीके से रईसजादों को बनाते थे शिकार

राष्ट्री राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह की महिलाएं खास तरीके से राजधानी के रईसजादों को जाल फंसाकर लाखों रुपए ठग लेती थीं। इस गिरोह के तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्लीJun 24, 2022 / 03:46 pm

धीरज शर्मा

Delhi Police Exposed Honey Trap Syndicate Three Arrested

Delhi Police Exposed Honey Trap Syndicate Three Arrested

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने राजधानी के अमीर लोगों को हनी ट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। हनी ट्रैप सिंडिकेट की महिला मेंबर की ओर से खास तरीके से राजधानी के रईसजादों को फंसाकर उनसे लाखों रुपए की वसूली की जाती थी। पुलिस ने इस गिरोह के तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इन आरोपियों ने गिरोह के कई राज उगले हैं। पुलिस को इस मामले में एक आरोपी की तलाश है जिसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

दिल्ली में अमीर लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाने वाली महिलाओं का सहारा लेने वाले गिरोह का फंडाफोड़ हुआ है। इस गिरोह के तीन लोग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक, इस मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों की पहचान, पवन उर्फ घनश्याम, मंजीत उर्फ मनदीप और दीपक उर्फ नवीन के तौर पर हुई है।

ऐसे अमीरों को फंसाती थी हसीनाएं
गिरोह के सदस्य राजधानी के अमीर लोगों पर नजर रखते थे। वो संबंधित लोगों की जानकारी गिरोह की महिला साथियों को देते थे। ये महिला साथी सोशल मीडिया खास तौर पर फेसबुक (Facebook) के जरिए इन रईसजादों से दोस्ती करती थीं।

यह भी पढ़ें – 5 साल की बच्ची को घर से उठा ले गया दरिंदा, फिर खेत में किया गंदा काम, मां ने ऐसे बचाई जान

दोस्ती होने के साथ ही ये हसीनाएं इन अमीरों से लुभावनी बातें शुरू करती। जब इन्हें लगता कि बात बन जाएगी तो ये हसीनाएं किराए के फ्लैट पर इन्हें बुलाती।

यहां से शुरू होता असली खेल
जब ये महिलाएं अमीरों को जाल में फंसाकर किराए के फ्लैट पर बुलाती तब वहां इन्हीं के गिरोह के कुछ लोग नकली पुलिस बनकर वहां पहुंच जाते। छापेमारी का नाटक कर अमीरों को डराया जाता। फिर छोड़ने के बहाने इनसे बड़ी रकम वसूल की जाती और फिर फरारा हो जाते।


पुलिस के मुताबिक जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है वो हरियाणा के झज्जर और रोहतक के रहने वाले हैं। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई सब-इंस्पेक्टर की वर्दी भी बरामद की गई है।

ऐसे हुआ गिरोह का पर्दाफाश
दरअसल 1 मई को पश्चिम विहार ईस्ट थाने में अनिल कुमार की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई। उन्होंने बताया कि “हनी ट्रैप” गिरोह के सदस्यों ने उनसे डेढ़ लाख रुपए ऐंठ हैं।

शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। स्पेशल स्टाफ जाल बिछाकर कर सेक्सटॉर्शन रैकेट का भंडाफोड़ किया और तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें – पत्नी के काम पर जाने के बाद नाबालिग बेटी का यौन शोषण करता था पिता, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

Home / Crime / दिल्ली पुलिस ने किया हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, खास तरीके से रईसजादों को बनाते थे शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो