scriptसोती हुई लड़की को अगवा कर ले गए दरिंदे, कार में पूरी रात किया गैंगरेप | minor girl sleeping abduct and gang raped in a moving car in faridabad | Patrika News
क्राइम

सोती हुई लड़की को अगवा कर ले गए दरिंदे, कार में पूरी रात किया गैंगरेप

लड़की के साथ पहले भी उन लोगों ने किया था रेप।

नई दिल्लीDec 02, 2018 / 09:55 am

Shivani Singh

cae

सोती हुई लड़की को अगवा कर ले गए दरिंदें, चलती कार पर पूरी रात किया गैंगरेप

नई दिल्ली। लाख कोशिशों के बाद भी रेप, गैंगरेप और दुष्कर्म जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। हरियाणा में फिर एक रेप की घटना सामने आई है। यहां के फरिदाबाद में 13 साल की नाबालिग लड़की को दरिंदों ने सोते हुए अगवा कर लिया और पूरी रात कार में उसके साथ गैंगरेप करते रहे। फिर सुबह उसे उसके घर के पास सड़क पर फेंककर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

अब पानी में भी चलेगी हाईस्पीड ट्रेन, मुंबई से दुबई के बीच रेलवे लाइन बिछाने की योजना!

बता दें कि यह मामला फरिदाबाद के डबुआ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। यहां के एक घर में 13 साल की लड़की रात को सो रही थी। तभी कुछ लोग नाबालिग लड़की को सोते हुए घर से उठा कर ले गए। इसके बाद पूरी रात लड़की के साथ हैवानियत होती रही। सुबह होते ही दरिंदे लड़की को उसके घर के पास सड़क पर फेंक कर भाग गए। लड़की को जब होश आया तो वह जैसे-तैसे घर पहुंची और रोते हुए अपनी मां को आपबीती बताई।

लड़की की हालत नाजुक

बता दें कि दो बार गैंगरेप जैसी वारदास झेल चुकी नाबालिग लड़की की हालत फिलहाल ठीक नहीं है। उसे इजाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उसकी हालत में जैसे ही सुधार होगा वैसे ही मैजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा-अपना नाम बदलकर आतंकिस्तान कर ले पाकिस्तान

इस तरह अंजाम दी गई गैंगरेप की वारदात

वहीं, इस मामले में पुलिस ने बदमाशों पर पॉक्सो ऐक्ट, अपहरण व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इस केस के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई है, जो मामले की जांच करेगी। अब तक की पुलिस पूछताछ में किशोरी ने बताया कि जिस दिन उसके साथ ये जघन्य अपराध हुआ उस दिन वह अपने घर की पहली मंजिल पर कमरे में सोई हुई थी। रात के लगभग 12 बजे के बाद उसका पड़ोसी अपने साथियों को लेकर चुपके से उसके घर में घुस गया। इस दौरान बदमाशों ने लड़की का मुंह कपड़े से बंद कर के उसे सीढ़ी लगाकर घर के पीछ की तरफ से उतारा। वहीं एक सफेद रंग की कार खड़ी थी। इसके बाद वे लड़की को कार में बैठाकर किसी अंजान जगह ले गए और दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। जैसे ही सुबह हुई बदमाशा घर के पास पीड़ित लड़की को फेंक कर भाग गए। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पहले भी हो चुकी था गैंग रेप

बता दें कि नाबालिग लड़की के साथ रेप की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी उसके साथ 12 नवंबर को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलर गैंररेप किया था। उस दौरान गैॆगरेप की वारदात ऑटो में अंजाम दी गई थी। वहीं, बदमाशों ने घर वालों को धमकी दी थी कि अगर वे इस बारे में किसी को बताते हैं तो पूरे घर को कौ मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इस डर से घरवालों ने गैंररेप की घटना को छुपा लिया था।

 

Home / Crime / सोती हुई लड़की को अगवा कर ले गए दरिंदे, कार में पूरी रात किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो