scriptचलती ट्रेन में सीट से बांध कर पिता-पुत्र की 40 घंटों तक पिटाई, पैसे भी छीने | Father and son beaten for 40 hours in train | Patrika News
क्राइम

चलती ट्रेन में सीट से बांध कर पिता-पुत्र की 40 घंटों तक पिटाई, पैसे भी छीने

पश्चिम बंगाल में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां चलती ट्रेन में पिता और पुत्र को बंधक बनाकर 40 घंटे तक पिटाई की गई।

Oct 05, 2018 / 08:39 pm

Mohit sharma

 train

चलती ट्रेन में सीट से बांध कर पिता-पुत्र की 40 घंटों तक पिटाई, पैसे भी छीने

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां चलती ट्रेन में पिता और पुत्र को बंधक बनाकर 40 घंटे तक पिटाई की गई। दोनों पिता-पुत्र कर्नाटक से पश्चिम बंगाल में ट्रेन से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान ट्रेन में चोरी के शक में यात्रियों ने उनको बंधक बना लिया और पिटाई की। इन यात्रियों ने दोनों पर मोबाइल और रुपए चोरी का आरोप लगाते हुए रेलवे की सीट से बांधकर पिटाई शुरू कर दी। बाद में घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिहार गैंगरेप केस: पुलिस इंस्पेक्टर के मोबाइल पर पहुंचा था घटना का वीडियो, गंगा घाट से हुई थी पहचान

जीआरपी के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के दक्षिणी दिनाजपुर के रहने वाले नेपाल लोहार और उसका बेटा, कर्नाटक में रहते हैं और वहीं मजदूरी कर अपनी गुजर बसर करते हैं। घटना के समय दोनों पिता-पुत्र बेंगलुरु-न्यू तिनसुकिया एक्सप्रेस से अपने घर आ रहे थे। इस दौरान जनरल कम्पार्टमेंट में यात्रा के दौरान दोनों के साथ यह घटना घटी। वहीं,पीड़ितों के मुताबिक रेल के डिब्बे में बैठे यात्रियों ने उन पर चोरी का आरोप लगाया और फिर पिटाई शुरू कर दी। यही नहीं दोनों पीड़ितों को सीट से बांध दिया गया और चलती ट्रेन में यात्री उनकी पिटाई करते रहे। इस बीच लोहार ने किसी तरह मौका पाकर घटना की जानकारी फोन से अपने घर पर दी। जिसके बाद घटना का खुलासा हो सका और मालदा में जीआरपी अधिकारियों को जानकारी मिली।

नोबेल पुरस्‍कार विजेता कैलाश सत्‍यार्थी बनेंगे संघ के मुख्य अतिथि, विजयादशमी कार्यक्रम में होंगे शामिल

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ितों ने बताया कि उनके साथ 40 घंटों तक पिटाई की गई। यही नहीं यात्रियों ने इस दौरान उनके 16 हजार रुपये भी छीन लिए। पुलिस ने दोनों पिता—पुत्र को मालदा हस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को पकड़ा है।

Hindi News/ Crime / चलती ट्रेन में सीट से बांध कर पिता-पुत्र की 40 घंटों तक पिटाई, पैसे भी छीने

ट्रेंडिंग वीडियो