scriptकॉलेज के छात्रों के बीच जमकर हुआ खूनी संघर्ष, एक पर तेजाब से हमला, झुलसने पर अस्पताल में भर्ती | fight between college students | Patrika News
बुलंदशहर

कॉलेज के छात्रों के बीच जमकर हुआ खूनी संघर्ष, एक पर तेजाब से हमला, झुलसने पर अस्पताल में भर्ती

Highlights:
-औरंगाबाद में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई
-छात्रों के बीच नुकीले हथियार से लेकर लाठी-डंडे तक चले
-एक गुट के छात्र पर तेजाब फेंकने का आरोप

बुलंदशहरJan 23, 2021 / 04:10 pm

Rahul Chauhan

fight-toon.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। जनपद के औरंगाबाद क्षेत्र के लोक किसान इंटर कालेज ईलना में मामूली बात को लेकर दो गांवों के छात्रों मेें खूनी संघर्ष देखने को मिला है। इस दौरान दोनों गुटों के छात्रों के बीच जमकर लाठी-डंडे और नुकीले हथियार चले। वहीं एक गुट के छात्र पर तेजाब फेंकने का भी आरोप है। जिसके चलते छात्र गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी देखेंं: सरकार किसानों की दुश्मन, सपा प्रदेश अध्यक्ष का हमला

दरअसल, गुरुवार शाम कालेज की छुटटी होने के बाद छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते ही कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस दौरान दोनों गुटों के बीच जमकर हथियार चले। जिसमें कई छात्र घायल हो गए। इस दौरान 10वीं के छात्र पर कुछ छात्रों ने तेजाब फेंक दिया। जिसमें वह झुलस गया। छात्रों के बीच इस खूनी संघर्ष को देख किसी व्यक्ति ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी।
यह भी पढ़ें

व्यापारी बोले- बजट में खत्म की जाए जीएसटी की जटिलता, काफी समय होता है बर्बाद

मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बताया कि छात्रों के बीच मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा एक तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। एक छात्र पर तेजाब से हमले का आरोप है। उसकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद नामजद आरोपित छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो