scriptथाना प्रभारी के सामने गुंडों ने किया हमला, कांग्रेस नेता, उसकी मां, भाई और चालक घायल | Patrika News
क्राइम

थाना प्रभारी के सामने गुंडों ने किया हमला, कांग्रेस नेता, उसकी मां, भाई और चालक घायल

– लोकसभाा चुनाव के दौरान मतदान केन्द्र पर वोट डालने गए कांग्रेस नेता के पी कंषाना को गुंडों ने रास्ते में घेर लिया और हमला कर दिया। विशेष यह है जिस समय हमला हुआ, उस समय थाना प्रभारी सरायछौला भूमिका दुबे मौके पर मौजूद थीं, उसके बाद भी गुंडों को वहां से आसानी से जाने दिया।

मोरेनाMay 07, 2024 / 10:16 pm

Ashok Sharma

मुरैना. लोकसभा चुनाव के दौरान सरायछौला थाना क्षेत्र के नायकपुरा पोलिंग बूथ पर मतदान करके लौट रहे कांग्रेस नेता के पी कंषाना पर बिना नंबर की गाड़ी से आए गुंडों ने डंडों से हमला कर दिया। जिसमें कांग्रेस नेता कंषाना, उनकी मां शीला देवी, भाई दिनेश कंषाना घायल हुए हैं। कंषाना का आरोप है कि हमला हुआ, उस समय थाना प्रभारी भूमिका दुबे मौके पर मौजूद थीं। उन्होंने गुंडों को जाने दिया और हमको सिविल लाइन थाने ले जाकर बैठा दिया। सूचना मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू समर्थकों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे। वहां समर्थकों ने नारेबाजी कर हंगामा किया। उसके बाद पुलिस ने के पी कंषाना, उसकी मां, भाई को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
कांग्रेस नेता ने कहा- कृषि मंत्री के गुंडों ने किया हमला

कांग्रेस नेता के पी कंषाना ने कहा कि मैं मतदान करके लौट रहा था तभी मुखिया पुरा पर मेरे दादा व कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना के गुंडे कृष्णा गुर्जर सहित दो गाडिय़ों में भरकर आए लोगों ने डंडों से प्राण घातक हमला किया। उनका कहना था कि भाजपा को वोट करो अन्यथा चलते बनो। हमले के समय थाना प्रभारी के मौके पर मौजूद होने के बाद भी गुंडों को जाने दिया। कंषाना ने कहा कि इसी तरह इन्होंने जिला पंचायत चुनाव में मेरी पत्नी खड़ी हुई थी, तब भी उपद्रव करवाया था।
कृषि मंत्री ने कहा: कोई नेता नहीं, हिस्ट्रीशीटर है केपी

कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना का कहना हैं कि के पी कोई नेता नहीं, हिस्ट्रीशीटर है, उस पर तमाम मामले दर्ज हैं। गांव के भले लोगों की गाडिय़ों पर केपी के लोगों ने हमला किया तो फिर क्या वह लोग उसकी पूजा करेंगे। वैसे यह है कि पुलिस को देखकर भागे तो थोड़ी बहुत चोट आ गई होगी। कृषि मंत्री ने कहा कि मैंने चुनाव से पूर्व ही पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया था कि के पी पर तमाम मामले दर्ज हैं, इस पर सख्त कार्रवाई करें लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की इसलिए आज हमला हुआ।
सात लोगों पर मामला दर्ज
थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने बताया कि कांग्रेस नेता के पी कंषाना की रिपोर्ट पर आरोपी कृष्णा गुर्जर निवासी होला पुरा, बासु गुर्जर, रामू गुर्जर, राजू गुर्जर, सुभाष गुर्जर, भोला गुर्जर, राहुल गुर्जर के खिलाफ रास्ता रोकने व मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।
  • इधर….रायचंद का पुरा में कांग्रेंस के पोलिंग एजेंट, उसके भाई व चाचा पर हमला
अंबाह विधानसभा नगरा थाना क्षेत्र के रायचंद का पुरा पोलिंग बूथ क्रमांक 214 पर शाम को करीब साढ़े पांच बजे भाजपा समर्थकों ने मतदान को लेकर लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में कांग्रेंस एजेंट सुरेन्द्र सिंह कुशवाह, चाचा सुभाष कुशवाह और भाई सुनील कुशवाह घायल हुए हैं। खून में लथपथ कांग्रेस समर्थक नगरा थाने पहुंचे और घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कराया और एफआइआर दर्ज कर रही है। कांग्रेस नेता व जनपद सदस्य जौरा टिंकू सिकरवार ने बताया कि भापपा समर्थक आरोपी जंडेल तोमर, ज्वाला तोमर, हरिओम तोमर, सोमेश तोमर ने कांग्रेस एजेंट, उसके चाचा व भाई पर हमला कर चोट पहुंचाई हैं।

Hindi News/ Crime / थाना प्रभारी के सामने गुंडों ने किया हमला, कांग्रेस नेता, उसकी मां, भाई और चालक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो