scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में बड़ा सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 11 की मौत | Jammu and Kashmir: road accident in Shopian, 11 dead | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में बड़ा सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 11 की मौत

Shopian के Peer Ki Gali में खाई में गिरी बस, 11 की मौत
कई लोग घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज
घटना स्थल पर राहत और बचाव का काम जारी

नई दिल्लीJun 27, 2019 / 10:35 pm

Shivani Singh

bus accident

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के पीर गली में गुरुवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वाहन के खाई में गिरने की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव का काम जारी है। अभी हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1144220192643436544?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेंझारखंड: गढ़वा में खाई में गिरी बस, 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत

राजौरी में सड़क हादसा

bus accident
बता दें कि बस के खाई में गिरने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर में बस के खाई में गिरने की कई घटनाएं समाने आईं थी। अभी कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में टेम्पो 600 फुट गहरी खाई में गिर गई थी। इस हादसे ( road accident ) में सात लोगों की मौत हुई थी और कई लोग घायल हुए थे। राजौरी वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक के मुताबिक, यह दुर्घटना सीमावर्ती जिले के बुधाल के पास केवाल गांव में हुआ था। एसएसपी ने बताया कि टेम्पो राजौरी से रियासी के चासना गांव की तरफ जा रही थी, तभी गाड़ी फिसलकर गहरी खाई में गिर गई थी। अधिकारी के मुताबिक इस घटना में दो लोगों की मौके हो गई। वहीं, 5 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।
कुल्लू बस हादसा

bus accident

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर: त्राल के जंगलों में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

वहीं, इससे पहले हिमाचल प्रदेश के कुल्लू ( Kullu ) जिले में बस गहरे नाले में गिर गई थी। इस घटना में बस में सावार 44 लोगों की मौत हो गई। 30 से अधिक घायल हो गए थे। कुल्लू की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री के मुताबिक बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। इस वजह से यह हादसा हुआ था ।

हादसे पर रूस के राष्ट्रपति ने जताया था दुख

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया था। इस दुर्घटना पर विदेश से भी प्रतिक्रिया आई थी। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया था।

https://twitter.com/KremlinRussia_E/status/1142020516905136128?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: शोपियां में बड़ा सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से 11 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो