scriptकश्मीर के नौगांव में सीआईएसएफ टीम पर आतंकी हमला, एएसआई शहीद | Kashmir: ASI martyr in Naogaon after Terrorist attack on CISF team | Patrika News
क्राइम

कश्मीर के नौगांव में सीआईएसएफ टीम पर आतंकी हमला, एएसआई शहीद

जम्मू-कश्मीर के वागुर नौगांव से आतंकी हमले की बड़ी खबर सामने आई है। यहां आतंकियों ने शुक्रवार देर रात सीआईएसएफ की टीम पर ग्रेनेड फेंका।

Oct 27, 2018 / 08:57 am

Mohit sharma

news

कश्मीर के नौगांव में सीआईएसएफ टीम पर आतंकी हमला, एएसआई शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के वागुर नौगांव से आतंकी हमले की बड़ी खबर सामने आई है। यहां आतंकियों ने शुक्रवार देर रात सीआईएसएफ की टीम पर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में एएसआई राजेश कुमार शहीद हो गए। हमले की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इसके बाद पुलिस और सीआईआएसएफ ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी करते हुए आसपास के इलाकों में सर्च आॅपरेशन शुरू किया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से अभियान में सहयोग करने की अपील की है। आपको बता दें कि कश्मीर में आतंकी लगातार सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं। इसके पीछे सीमा पार से होने वाली घुसपैठ को भारतीय जवानों द्वारा नाकाम करना माना जा रहा है।

जख्मी जवान का शुक्रवार को निधन

वहीं, कश्मीर के अनंतनाग जिले में पथराव के दौरान सर पर चोट लगने से जख्मी जवान का शुक्रवार को निधन हो गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया के अनुसार सिपाही राजेंद्र सिंह त्वरित प्रतिक्रिया टीम का हिस्सा थे, जो सीमा सड़क संगठन(बीआरओ) के दस्ते को गुरुवार को सुरक्षा मुहैया करा रही थी। उन्होंने ने कहा कि जब दस्ता अनंतनाग बाइपास से शाम छह बजे गुजर रहा था, कुछ युवकों ने वाहन पर पथराव किया। पत्थर राजेंद्र सिंह के सर पर लगा। उन्हें प्राथमिक उपचार मुहैया कराया गया और सेना के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन शुक्रवार को उनका निधन हो गया।

भाजपा का साथ छोड़ना चाहते थे नीतीश? सुलह के लिए प्रशांत किशोर को भेजा था लालू के पास

राजेंद्र सिंह उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बेदाना गांव के रहने वाले थे। वह 2016 में सेना में शामिल हुए थे। उनके परिवार में माता-पिता हैं।

Home / Crime / कश्मीर के नौगांव में सीआईएसएफ टीम पर आतंकी हमला, एएसआई शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो