scriptदिल्ली: कोर्ट में पेशी के दौरान हंसता रहा मेजर हांडा, शैलजा की हत्या का नहीं कोई पछतावा? | Major Handa laughed in court, no regrets about the murder of Selja? | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: कोर्ट में पेशी के दौरान हंसता रहा मेजर हांडा, शैलजा की हत्या का नहीं कोई पछतावा?

पुलिस ने जब सोमवार को मेजर निखिल हांडा को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पेश तो वह कई बार हंसता दिखाई दिया।

Jun 26, 2018 / 08:39 am

Mohit sharma

Major nikhil Handa

दिल्ली: कोर्ट में पेशी के दौरार हंसता रहा मेजर हांडा, शैलजा की हत्या का नहीं कोई पछतावा?

नई दिल्ली। अपने साथी आॅफिसर की पत्नी की हत्या करने वाले मेजर निखिल हांडा को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। पुलिस ने जब सोमवार को निखिल को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पेश तो वह कई बार हंसता दिखाई दिया। यहां तक कि कोर्ट में कार्यवाही के दौरान भी मेजर हांडा के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। उसके इस हावभाव से माना जा रहा है कि निखिल एक शातिर किस्म का इंसान है।

हीरोइन बनाने का लालच देकर महिला पर डाला संबंध बनाने का दबाव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एक और गर्लफ्रेंड

इस बीच पुलिस ने मेजर हांडा को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि अपने साथ आॅफिस की पत्नी शैलजा के अलावा भी शादीशुदा निखिल हांडा की एक युवती से संबंध है। निखिल की यह गर्लफ्रेंड दिल्ली के पटेलनगर में रहती है। पुलिस ने खुलासा किया है कि शैलजा द्विवेदी की हत्या करने करने के बाद उसने इसकी जानकारी सबसे पहले फोन पर अहली दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड को दी थी। यह खुलासा होने के बाद पुलिस ने निखिल की गर्लफ्रेंड के साथ ही पूछताछ की है, जिसमें कई अहम जानकारी सामने आने की बात कही जा रही है।

जम्मू: भाजपा विधायक पर लगा पूर्व सैन्यकर्मी की बेटी के अपहरण का आरोप, हुआ यह खुलासा

चार दिन की रिमांड पर निखिल हांडा

पटियाला हाउस कोर्ट में निखिल की पेशी के दौरान पुलिस ने अदालत से चार दिन की रिमांड की मांग रखी। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि शैलजा की हत्या के बाद निखिल किस-किस के संपर्क में था, इस संबंध में अभी उससे और पूछताछ की जानी है। कोर्ट ने पुलिस की मांग का स्वीकार करते हुए उसको चार दिन की रिमांड पर भेज दिया। बता दें कि मेजर निखिल हांडा को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है।

Home / Crime / दिल्ली: कोर्ट में पेशी के दौरान हंसता रहा मेजर हांडा, शैलजा की हत्या का नहीं कोई पछतावा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो