scriptबीमार गर्लफ्रेंड कर रही थी शादी की जिद, इंजेक्शन लगाकर सुलाया मौत की नींद | mumbai boyfriend murders girlfriend by injecting ketamine injection | Patrika News
क्राइम

बीमार गर्लफ्रेंड कर रही थी शादी की जिद, इंजेक्शन लगाकर सुलाया मौत की नींद

एक प्रेमी ने केटामाइन इंजेक्शन लगाकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला को जानलेवा बीमारी थी और इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहता था।

नई दिल्लीJun 01, 2021 / 02:36 pm

Shaitan Prajapat

injection

injection

नई दिल्ली। महामारी कोरोना काल के इस मुश्किल वक्त में लोग एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे है। सभी लोग अपने स्तर पर हर संभव जरूरतमद की मदद कर रहे है। लेकिन महाराष्ट्र के नवी मुंबई में मोहब्बत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक प्रेमी ने केटामाइन इंजेक्शन लगाकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस के अनुसार, मृतक महिला जानलेवा बीमारी से जुझ रही थी। आरोपी युवक उससे शादी नहीं करना चाहता था। इसलिए इंजेक्शन लगाकर उसके अपने रास्ते से हटा दिया।

यह भी पढ़ें

कोरोना से बचाने में कोविशील्ड और कोवैक्सीन कितनी असरदार: डेटा इकट्ठा कर रही सरकार, जल्द होगी समीक्षा

जांच में जुड़ी पुलिस
पनवेल थाना के अधिकारियों के मुताबिक, 29 मई को एक महिला का शव पनवेल इलाके में मिला। शव अपने कब्जे में कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को शव के पास कोई आईडी या दस्तावेज नहीं मिले है। इसके बाद रविवार को एक ऑटो चालक को आधार कार्ड के साथ एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमें एक पर्स और महिला के कुछ कपड़े थे। पुलिस इस चीजों को मृतक महिला से जोड़कर जांच कर रही है। इसके अलावा रमेश थोम्ब्रे नाम का एक व्यक्ति थाने पहुंचा और मृतक महिला की पहचान की। रमेश का स्वीकार किया है यह उसकी बहन ही थी।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी को इंतजार करवाने वाले बंगाल के मुख्य सचिव पर कार्रवाई करेगी केंद्र सरकार!


शादी का डाल रही थी दबाव
थोम्ब्रे ने पुलिस को बताया कि पनवेल के एक अस्पताल में कार्यरत चंद्रकांत गायकर नाम के शख्स का उसकी बहन से अफेयर चल रहा था। उसने उसे फोन पर गायकर से फोन पर बहस करते हुए सुना था। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल किया। आरोपी ने बताया कि उसका महिला से पिछले 6 महीनों से अफेयर था। महिला बीमार होने के चलते उसे जल्द शादी करने के लिए दबाव डाल रही थी।

झूठ बोलकर दिया इजेक्शन
धमका रही थी। इसलिए दबाव से तंग आकर उसने उसे मारने का फैसला किया। शादी की धमकी से परेशान होकर गायकर ने बताया कि महिला के लिए केटामाइन का इंजेक्शन लिया। प्रेमिका से झूठ बोला कि इससे उसकी बीमारी ठीक हो जाएगी। उसकी हत्या करने के बाद, उसने महिला का मोबाइल फोन और बैग फेंक दिया। गायकर को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। इसके बाद उसे 6 जून, 2021 तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Home / Crime / बीमार गर्लफ्रेंड कर रही थी शादी की जिद, इंजेक्शन लगाकर सुलाया मौत की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो