scriptOnline Satta 2020: सट्टे के पैसों के लिए कर दी युवक की हत्या | Online Satta 2020 murder of young man for money of satta | Patrika News
क्राइम

Online Satta 2020: सट्टे के पैसों के लिए कर दी युवक की हत्या

Online Satta: मध्य प्रदेश के छतरपुर में युवक की हत्या ( Murder ) मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का मानना है कि क्रिकेट के सट्टे ( Satta on Cricket ) के पैसों को लेकर विवाद में युवक की हत्या हुई है।
-एएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि युवक क्रिकेट के सट्टे ( Satta Matka 2020 ) से भी जुड़ा हुआ था। आशंका है कि सट्टे ( Satta King 2020 ) के पैसों के लिए युवकों के बीच विवाद होने पर उसकी हत्या कर दी गई।

May 07, 2020 / 03:36 pm

Naveen

नई दिल्ली।
Online Satta: मध्य प्रदेश के छतरपुर में युवक की हत्या ( Murder ) मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का मानना है कि क्रिकेट के सट्टे ( Satta on Cricket ) के पैसों को लेकर विवाद में युवक की हत्या हुई है। अब पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुटी है। बता दें कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के पठानीपुरवा गांव में बीती शाम एक युवक की छह लोगों ने हत्या कर दी थी। आरोपियों ने क्रिकेट खेलते समय हुए विवाद के बाद तीन गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल हत्या के सभी आरोपी फरार हैं।

एएसपी समीर सौरभ ने बताया कि मृतक के भाई ने छह लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों की शिनाख्त कर ली है। एएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि युवक क्रिकेट के सट्टे ( satta matka 2020 ) से भी जुड़ा हुआ था। आशंका है कि सट्टे ( Satta King 2020 ) के पैसों के लिए युवकों के बीच विवाद होने पर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी तलाश में पुलिस कई इलाकों में दबिश दे रही है।

Home / Crime / Online Satta 2020: सट्टे के पैसों के लिए कर दी युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो