scriptरेप की कोशिश करने वाले आरोपी को लोगों ने नंगा कर इलाके में घुमाया, मासूम को बना रहा था शिकार | People beaten accused of trying to rape with 4 year girl | Patrika News
क्राइम

रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को लोगों ने नंगा कर इलाके में घुमाया, मासूम को बना रहा था शिकार

आरोपी 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था।
लोगों ने उसे मौके पर ही धर दबोचा

नई दिल्लीDec 02, 2019 / 01:45 pm

Kapil Tiwari

rape_2.jpg

Daughter Rape by Father : minor girl rape by father Rape by father

नागपुर। देश में एकबार फिर से महिला सुरक्षा एक बहुत बड़ा मुद्दा बन गया है। हैदराबाद रेप और हत्याकांड को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। हर कोई रेपिस्टों को फांसी पर लटकते हुए देखना चाहता है। इस बीच महाराष्ट्र के नागपुर में लोगों ने एक दरिंदे को ऐसी सजा दी कि हर किसी की सुनकर रूह कांप जाए।

लोगों ने आरोपी को ‘नंगा’ घुमाया

दरअसल, पूरी घटना नागपुर के पारडी इलाके की है, जहां एक 4 साल की मासूम के साथ एक दरिंदे ने हैवानियत को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने मौके पर बच्ची को बचा लिया और आरोपी को ऐसा सबक सिखाया कि हर किसी की सुनकर रूह कांप जाए। लोगों ने सबसे पहले आरोपी को रस्सी से बांधकर उसकी जमकर कुटाई की। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर पूरे इलाके में घुमाया।

बच्ची के घर रोजाना जाता था आरोपी

आरोपी की पहचान जवाहर वैद्य के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने आरोपी को ये सजा देने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी वैद्य शहर में एक सहकारी सामाजिक बैंक के लिए एजेंट के रूप में काम करता है। जानकारी मिली है कि वैद्य नकद लेने के लिए हर रोज बच्ची के घर जाता था। उसने रविवार शाम को बच्ची को अकेला पाकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। बच्ची की मां अचानक घर लौट आई और उसने शोर मचा दिया जिसके बाद पड़ोसी मौके पर पहुंच गए।

पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

घटना की बात फैलते ही स्थानीय लोग वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने वैद्य को पीटा। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पारडी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और बच्चों के यौन अपराधों से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Home / Crime / रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को लोगों ने नंगा कर इलाके में घुमाया, मासूम को बना रहा था शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो