हैदराबाद गैंगरेप में दो आरोपियों को लेकर बड़ा खुलासा, पहले भी इतने लोगों के साथ कर चुके थे ये घिनौनी हरकत

  • हैदराबाद गैंगरेप में एक और चौंकाने वाला खुलासा
  • दो आरोपियों ने पहले भी कई लोगों के साथ किया था यह घिनौना काम

By: Kaushlendra Pathak

Published: 18 Dec 2019, 01:08 PM IST

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप-मर्डर और एनकाउंटर वाली घटना से देश में सनसनी मच गई थी। मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है और पुलिस एनकाउंटर की जांच भी चल रही है। इस केस में अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। वहीं, अब जो पुलिस ने खुलासा किया है उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

पुलिस ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान दो आरोपियों ने माना था कि इससे पहले उन्होंने नौ महिलाओं के साथ रेप करके उन्‍हें जलाकर मार दिया था। एक वरिष्‍ठ पुलिस ऑफिसर का कहना है कि कस्‍टडी में लेने के बाद हम तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की 15 घटनाओं में उनकी भूमिका की जांच कर रहे थे। इन चार में से दो ने इनमें से 9 घटनाओं में अपने शामिल होने की बात मान ली थी। हम हर एक केस की पुष्टि कर रहे हैं इसलिए अलग-अलग जगहों पर हमने जांचकर्ताओं की कई टीम भेजी हैं। पुलिस का दावा है कि आरिफ छह मामलों में शामिल था जबकि चेन्‍नाकेशववुलू ने तीन महिलाओं का रेप और मर्डर किया था।

पुलिस का यहां तक कहना है कि आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू ने बताया कि उन्‍होंने हाइवे पर वेश्‍याओं, हिजड़ों समेत कई महिलाओं का यौन शोषण किया था। लेकिन 9 मामलों में उन्‍होंने महिलाओं को उसी तरह जलाकर मारा था जैसे पशु चिकित्‍सक की हत्‍या की थी। फिलहाल, साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कर्नाटक में पड़ताल कर रही है, क्‍योंकि इनमें से कुछ घटनाएं तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों हुईं थीं। गौरतलब है कि मोहम्‍मद आरिफ, जे नवीन, जे शिवा और चेन्‍नाकेशवुलू ने महिला पशु चिकित्‍सक के साथ रेप किया था और बाद में उसे जलाकर मार दिया था। गौरतलब है कि हैदराबाद गैंगरेप के सभी आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। इस एनकाउंटर के बाद पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned