scriptप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी के पिता ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष, CBI ने उसे उल्टा लटका कर पीटा | pradyuman case: Questioned on the CBI probe by the accuseds father | Patrika News
क्राइम

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी के पिता ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष, CBI ने उसे उल्टा लटका कर पीटा

प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी छात्र के पिता ने सीबीआई पर कई गंभीर आरोप लगाए।

Nov 11, 2017 / 06:27 pm

ashutosh tiwari

pradyuman case
नई दिल्ली। दो महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। शनिवार को प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी छात्र के पिता ने सीबीआई पर कई गंभीर आरोप लगाए। आरोपी के पिता ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए अपने बयान में कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है, उसे सीबीआई ने उल्टा लटका कर पीटा। उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ एक ही पैरेंट्स टीचर मीटिंग हुई थी। उसमें टीचर ने मेरे बच्चे की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि मेरे पास बच्चे की अच्छी परफॉर्मेंस का सबूत भी हैं। उन्होंने सीबीआई की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो लड़का इतने दिनों तक सामान्य व्यवहार कर रहा था वो इतना संगीन जुर्म कैसे कर सकता है।
स्कूल में फिर से बनाया गया क्राइम सीन
वहीं दूसरी ओर सीबीआई आरोपी छात्र को शनिवार को रेयान इंटरनेशनल स्कूल लेकर पहुंची। वहां पर दोबारा से क्राइम सीन क्रिएट किया गया।

आरोपी की रिमांड खत्म
वहीं शनिवार को आरोपी छात्र की रिमांड खत्म हो गई। इसके बाद उसे 22 नवंबर तक के लिए फरीदाबाद के ऑब्जर्वेशन होम में भेजा दिया गया। वहीं जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने भी सीबीआई की टीम से बच्चे के साथ पूछताछ के समय को लेकर कई सवाल किए। मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।
सीबीआई के हाथ लगा अहम सुराग
प्रद्युम्न मर्डर केस को गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई के हाथ एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसने गुरुग्राम पुलिस की बड़ी लापरवाही का खुलासा किया है। मर्डर केस को सुलझाने का दावा करते हुए पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बताकर गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने स्कूल के कई सीसीटीवी फुटेट खंगाले लेकिन आठ सेकेंड के एक क्लिप को नजरअंदाज कर दिया। जो सीबीआई के लिए सबसे अहम सबूत साबित हुआ। दरअसल कई घंटे की सीसीटावी रिकॉर्डिंग देखने के बाद पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को आरोपी बताते हुए गिरफ्तार कर लिया था। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने स्कूल की रिकॉर्डिंग खंगाली जिसमें उसे इस हत्याकांड को लेकर बड़ा सुराग हाथ लग गया। बताया जा रहा है कि 8 सेकेंड के इस सीसीटीवी क्लिप में आरोपी छात्र प्रद्युम्न को इशारे से बुलाता हुआ दिखाई दे रहा है। छात्र के बुलाने पर प्रद्युम्न उसकी ओर चला जाता

Home / Crime / प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी के पिता ने कहा- मेरा बेटा निर्दोष, CBI ने उसे उल्टा लटका कर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो