scriptचर्च के पादरी पर लगा रेप का आरोप, शादीशुदा महिला को ऑफिस में बुलाकर बनाया शिकार | Rape allegation on a Malankara church priest in Kerala | Patrika News
क्राइम

चर्च के पादरी पर लगा रेप का आरोप, शादीशुदा महिला को ऑफिस में बुलाकर बनाया शिकार

पुलिस ने पादरी के खिलाफ रेप केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

Jul 11, 2018 / 11:07 am

Kapil Tiwari

Kerala Rape

Kerala Rape

तिरुवनंतपुरम। केरल में एक और चर्च के पादरी पर शादीशुदा माहिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी केरल में ही चर्च के एक पादरी पर महिला का यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया था। ताजा मामला केरल के अलापुझा जिले का है, जहां कायमकुमल स्थित मलंकारा ऑर्थोडॉक्स सिरियन चर्च के पादरी बीनू जॉर्ज पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।
शादीशुदा महिला के साथ 2014 में पादरी ने किया था रेप!
एफआईआर में 39 वर्षीय महिला ने बताया है कि उसके साथ चार साल पहले यानि कि 2014 में बलात्कार किया गया था। महिला ने बताया है कि पादरी बीनू जॉर्ज ने उन्हें कुछ बातचीत करने के लिए अपने दफ्तर बुलाया और फिर उनका यौन उत्पीड़न किया। महिला का कहना है कि यह घटना 2014 की शुरुआत की है, हालांकि उसने पुलिस में अब शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस ने पादरी के खिलाफ दर्ज किया केस
वहीं इस मामले को लेकर सर्किल इंस्पेक्टर के सदन कहते हैं, ‘पादरी ने पीड़िता को यह कहकर अपने दफ्तर बुलाया था कि उसे कुछ पारिवारिक मुद्दों पर उससे कुछ बात करनी है, लेकिन जब वह वहां पहुंची तो उसके साथ बलात्कार किया गया। पुलिस ने पादरी के खिलाफ रेप केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया, लेकिन यह मामला 2014 का है और चूंकि महिला शादीशुदा है कि ऐसे में इससे कुछ खास पता चलने की उम्मीद नहीं है।
हाल में ऐसा ही एक और मामला आया था सामने
वहीं इस केस को केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। यह मामला ऐसे वक्त सामने आया है कि जब कुछ ही हफ्तों पहले एक अन्य शादीशुदा महिला ने केरल के ऑर्थोडॉक्स चर्च से जुड़े चार पादरियों के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया था। महिला का आरोप है कि इन पादरियों ने चर्च में किए उसके कन्फेशन का सहारे उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका कई बार यौन उत्पीड़न किया।

Home / Crime / चर्च के पादरी पर लगा रेप का आरोप, शादीशुदा महिला को ऑफिस में बुलाकर बनाया शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो