scriptशरद पवार भरेंगे किसानों का मोबाइल बिल, वॉट्सएप मैसेज हो रहा वायरल | Sharad Pawar will pay Farmers Mobile bill Messgae viral on Whatts app | Patrika News
क्राइम

शरद पवार भरेंगे किसानों का मोबाइल बिल, वॉट्सएप मैसेज हो रहा वायरल

NCP President Sharad Pawar को बड़ा झटका
Whatts App पर वायरल हुआ फर्जी मैसेज
पवार करेंगे महाराष्ट्र के किसानों की मोबाइल रिचार्ज

नई दिल्लीJul 25, 2019 / 04:49 pm

धीरज शर्मा

sharad pawar
नई दिल्‍ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ( NCP NCP president Sharad Pawar ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एक तरफ चुनाव से ठीक पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता ने शिवसेना ( Shiv sena ) का दामन थाम लिया है तो दूसरी तरफ उनको लेकर वॉट्स एप पर एक मैसेज जमकर वायरल ( Whatts App Message Viral ) हो रहा है।
दरअसल शरद पवार को लेकर वॉट्सएप पर ऐसा मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है कि वे महाराष्ट्र के सभी किसानों का मोबाइल बिल भरेंगे।

ये संदेश पूरे महाराष्ट्र में तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। खास बात यह है कि इस मैसेज को लेकर शरद पवार खुद सकते में हैं और सायबर सेल को शिकायत दर्ज कराई है।
लोकसभा में रमा देवी पर आजम खान की टिप्पणी से हंगामा, माफी के बजाए सदन से वॉक आउट
sharad
ये है मैसेज
शरद पवार के नाम से वॉट्सएप पर चल रहा ये मैसेज मराठी भाषा में है। इसमें लिखा गया है कि महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त किसानों को मदद के तौर पर उनके मोबाइल रिचार्ज शरद पवार की ओर से किए जाएंगे।
शरद पवार ने दी ये प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सएप पर वायरल हो रहे इस मैसेज को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने कहा है कि ये मैसेज पूरी तरह गलत है। पता नहीं ये मैसेज किसने बनाया और कौन इसे आगे बढ़ा रहा है।
शरद पवार ने ये भी बताया कि उन्होंने इस बात का पता लगाने के लिए सायबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है..ताकि वे इस तरह की गलत अफवाह फैलाने वाले का पता लगा सकें।
https://twitter.com/PawarSpeaks/status/1154235568957485057?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्शन में आए नवजोत सिंह सिद्धू, इस्तीफे के बाद बताया अपना अगला प्लान

ट्वीट के जरिये दी सफाई
शरद पवार ने अपने नाम से चल रहे इस फर्जी वॉट्स एप मैसेज को लेकर सोशल मीडिया के ही दूसरे प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिये अपनी बात रखी।
https://twitter.com/PawarSpeaks/status/1154235571142709248?ref_src=twsrc%5Etfw
शरद पवार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया कि उनके नाम से चल रहा ये मैसेज पूरी तरह से गलत है। किसी की ओर से झूठी अफवाह फैलाई जा रही है।

एनसीपी प्रमुख ने कहा कि कुछ असमाजिक तत्‍व पीड़ित किसानों को लेकर भद्दा मजाक कर रहें है। उन्‍होंने अपने संदेश में कहा है कि मैं अनुरोध करता हूं कि इस तरह की किसी भी अफवाह पर भरोसा ना करें।

Home / Crime / शरद पवार भरेंगे किसानों का मोबाइल बिल, वॉट्सएप मैसेज हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो