तमिलनाडु: सिक्का लेने के दौरान मंदिर में भगदड़, 7 श्रद्धालुओं की मौत

तमिलनाडु: सिक्का लेने के दौरान मंदिर में भगदड़, 7 श्रद्धालुओं की मौत

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Apr, 21 2019 11:01:46 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 11:01:47 PM (IST) क्राइम

  • तमिलनाडु के करुप्पु स्वामी मंदिर में भगदड़
  • हादसे में 7 की मौत, 10 जख्मी
  • मतृक के परिजनों को 2-2 लाख का मुआवजा

नई दिल्ली। तमिलनाडु के करुप्पु स्वामी मंदिर में भगदड़ मचने से सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए। हादसा तिरुचिरापल्ली से 45 किलोमीटर दूर थुरअयूर के पास मंदिर में वार्षिक समारोह के दौरान हुआ। पीएम मोदी ने धार्मिक आयोजन के दौरान हुए इस दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त किया है।

साध्वी प्रज्ञा का चुनाव आयोग को जवाब- 'नहीं किया शहीद का अपमान, खत्म करो मामला'

 

अचानक मची भगदड़

बताया जा रहा है कि मंदिर में पडीकसु वार्षिक समारोह में हजारों लोग शामिल हुए थे। मंदिर प्रांगण छोटा होने की वजह से भक्तों से खचाखच भरा हुआ था। आरती के बाद जब पुजारी ने प्रसाद स्वरुप सिक्कों का वितरण शुरु किया तो भगदड़ मच गया।

पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा कि तिरूचिरापल्ली के पास थुरअयूर में भगदड़ से कई लोगों की मौत हो गई। मृतक के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना। हर संभव मदद के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि और घायलों को 50-50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned