scriptकिशोर की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, गांव में फैली सनसनी | Patrika News
क्राइम

किशोर की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, गांव में फैली सनसनी

एक 15 वर्षीय किशोर की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

गोंडाApr 21, 2024 / 05:02 pm

Mahendra Tiwari

Gonda crime news रोते बिलखते परिजन

रोते बिलखते परिजन

गोंडा जिले के इटियाथोक थाना के गांव में 15 वर्षीय किशोर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।
डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। किशोर की बेरहमी से की गई हत्या को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गोंडा जिले के इटियाथोक थाना के गांव दलपतपुर खटिकन पुरवा के रहने वाले मनीष यादव 15 वर्ष पुत्र हनुमान क्षेत्र के गोपाल बाग स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 7 का छात्र था। मृतक के भाई सुरेंद्र यादव ने बताया,कि शनिवार को उनका छोटा भाई मनीष गांव के ही राम जियावन वर्मा के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गया था। रात करीब 12 बजे वह घर लौट कर आया।उसके बाद वह शौच के लिए घर के पूर्वोत्तर दिशा में खेतों की ओर चला गया। परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब नींद टूटी तो देखा मनीष घर पर मौजूद नहीं है।इस दौरान घर से लगभग 150 मीटर दूर गेहूं के खेत में खून से लथपथ उसका शव पड़ा था। शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। मनीष छह भाईयों में सबसे छोटा था।पिता हनुमान प्रसाद अपने बड़े बेटे वीरेंद्र यादव के साथ पंजाब प्रांत के लुधियाना शहर में रहकर मेहनत मजदूरी का काम करते हैं। चार भाई घर पर रहकर खेती करते हैं। छोटे भाई के हत्या की सूचना पिता और बड़े भाई को दी गई है।

एसपी बोले पुलिस को मिला अहम सुराग जल्द होगा खुलासा

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आज सुबह इटियाथोक थाना पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के दलपतपुर गांव के खटीकन पुरवा में 15 युवक का शव मिला है। युवक के चेहरे एवं हाथ पर चोट के निशान पाए गए। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है। वह जांच पड़ताल कर रही है। घटना के कुछ अहम सुराग पुलिस को हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Crime / किशोर की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, गांव में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो