scriptतेलंगाना: पसंदीदा नेता को सीएम बनता देखना चाहता था शख्स, मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर में चढ़ाई जीभ | Telangana: Man cut his tongue for his leader to make cm | Patrika News
क्राइम

तेलंगाना: पसंदीदा नेता को सीएम बनता देखना चाहता था शख्स, मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर में चढ़ाई जीभ

तेलंगाना राज्य के वेस्ट गोदावारी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक 35 साल के शख्स अपनी जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दी।

नई दिल्लीDec 06, 2018 / 02:29 pm

Mohit sharma

Telangana police

तेलंगाना: पंसदीदा नेता को सीएम बनता देखना चाहता था युवक, मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर में चढ़ाई जीभ

नई दिल्ली। तेलंगाना राज्य के वेस्ट गोदावारी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक 35 साल के शख्स अपनी जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दी। घटना की सूचना लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को हॉस्पिटल भिजवाया। पुलिस जांच में सामने आया कि शख्स ने जीभ काटने से पहले एक पत्र लिख कर रखा था। इसमें लिखा था कि वह अपने पंसदीदा नेता को आंध्रा ओर तेलंगाना में सीएम बनते देखना चाहता है। इसलिए उसने भगवान के सामने यह बलि चढ़ाई है। इसके साथ ही युवक खुद भी कैबिनेट मंत्री बनने की इच्छा रखता था। आपको बता दें कि यह घटना गोदावरी के श्री नगर कॉलोनी के एक मंदिर की है।

कोलकाता: महिला ने पति पर लगाया मैरिटल रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

वहीं, मामले की जांच कर रहे बंजारा हिल्स इंस्पेक्टर गोविंदा रेड्डी के अनुसार जीभ काटने वाले शख्स महेश वीवर एसोसिएशन का मेंबर है। महेश बुधवार को श्री नगर कॉलोनी के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचा था। यहां पर पहले उसने धार्मिक अनुष्ठान किया, फिर वह मंदिर में भगवान की मूर्ति के सामने घुटनों के बल बैठ गया। इस दौरान उसनके जेब से ब्लेड निकाला और अपनी जीभ काटकर वहां दान पात्र में चढ़ा दी। मंदिर में मौजूद लोगों ने जब उसको लहूलुहान हालत में देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने ने पुलिस को सूचना दी।

कर्नाटक: युवक ने पहले पत्नी पर लगाया पॉर्न फिल्मों में काम करने का आरोप, फिर छोड़ा

पुलिस को मिले पत्र में लिखा गया है कि वह खुद को राजनीति में अच्छे ओहदे पर देखना चाहता था। उसकी इच्छा था कि उसका पंसदीदा नेता ही सीएम बने और वह खुद उनकी कैबिनेट में मंत्री बने। यही कारण है कि उसने अपनी मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर में अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी।

Home / Crime / तेलंगाना: पसंदीदा नेता को सीएम बनता देखना चाहता था शख्स, मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर में चढ़ाई जीभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो