scriptसहेली की शादी में शामिल होने गई युवती से दूल्हे के भाई ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
क्राइम

सहेली की शादी में शामिल होने गई युवती से दूल्हे के भाई ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

देर रात कमरे में घुसकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम, आरोपी ने यह बात किसी को न बताने की दी थी धमकी, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

अंबिकापुरApr 21, 2024 / 10:10 am

rampravesh vishwakarma

अंबिकापुर. सहेली की शादी में शामिल होने गई युवती से बारात में आए एक युवक ने बलात्कार किया था। आरोपी दूल्हे के रिश्ते में भाई है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को मध्यप्रदेश के बैढऩ से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एक युवती अंबिकापुर में ही किराए के मकान में रहती है। जबकि उसकी सहेली शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहती है। सहेली की शादी 4 अप्रैल को थी। उसने शादी में युवती को भी बुलाया था। युवती शादी में शामिल हुई थी, इसी बीच बारात में शामिल होने आया युवक इंद्रदेव दुबे उर्फ देव दुबे नामक युवक देर रात उसके कमरे में घुस आया और जान से मारने की धमकी देकर उससे बलात्कार किया। आरोपी दूल्हे का रिश्ते में भाई लगता है। इस घटना के बाद युवती डरी हुई थी। जब उसके माता-पिता अंबिकापुर आए तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद उसने गांधीनगर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को मध्यप्रदेश के बैढऩ थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत कार्रवाई कर मंगलवार को जेल दाखिल कर दिया है।

Home / Crime / सहेली की शादी में शामिल होने गई युवती से दूल्हे के भाई ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो