scriptपश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, 12 घंटे में तीसरी घटना | TMC Leader Naju Seikh shot dead in Murshidabad west bengal | Patrika News
क्राइम

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, 12 घंटे में तीसरी घटना

– पश्चिम बंगाल में पिछले 12 घंटों के अंदर ये तीसरी घटना है।
– दक्षिण 24 परगना में दो और मुर्शिदाबाद में एक टीएमसी नेता की हत्या हुई है।
– पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 

Feb 25, 2019 / 03:50 pm

Kapil Tiwari

murdar

TMC Leader Murder

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सियासी हत्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को मुर्शिदाबाद के बेहरामपुर इलाके में एक टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाला टीएमसी का युवा नेता है।

– मरने वाले की पहचान बेहरामपुर के टीएमसी यूथ प्रेसिडेंट नजीमुल शेख के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, नजीमुल शेख की सुबह करीब 10 बजे बाइक सवार हमलावरों ने कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मीडिया को दी है।

– बेहरामपुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “शेख को उसके आवास के समीप हमलावरों ने दो बार गोली मारी। उसे तुरंत मुर्शिदाबाद चिकित्सा कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

– अभी हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस का कहना है कि नजीमुल शेख पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे और वह कुछ महीनों के लिए जेल भी गया था। वह तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा हुआ था। मामले की जांच की जा रही है।

– जानकारी के मुताबिक, नजीमुल की पत्नी भी स्थानीय ग्राम पंचायत की सदस्य है। पिछले 12 घंटों के अंदर पश्चिम बंगाल में तीन टीएमसी नेताओं की हत्या हो गई है, जिनमें से दो तो दक्षिण 24 परगना में हुई हैं, जबकि एक मुर्शिदाबाद में। पश्चिम बंगाल में सिर्फ टीएमसी ही नहीं, बल्कि बीजेपी के भी नेता और कार्यकर्ता आए दिन मारे जाते हैं। अपने कार्यकर्ताओं की हत्या को मुद्दा बनाकर ही भाजपा राज्य की ममता सरकार को घेरती है।

Home / Crime / पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, 12 घंटे में तीसरी घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो