scriptजम्मू कश्मीर: भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, PoK में किया कई आतंकी कैंपों को ध्‍वस्‍त | Indian Army gives a befitting reply demolishes many terrorist camp pok | Patrika News
क्राइम

जम्मू कश्मीर: भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, PoK में किया कई आतंकी कैंपों को ध्‍वस्‍त

तंगधार में भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
गोलीबारी में पांच नागरिक भी घायल
उड़ी सेक्‍टर में सेना ने पाक के 5 जवान मार गिराए थे

Oct 20, 2019 / 01:25 pm

Dhirendra

kupwada_firing.jpg
नई दिल्‍ली। कुपवाड़ा के तंगधार सेक्‍टर में पाक सेना की गोलीबारी में 2 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्‍तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय सेना ने PoK में आतंकियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में नीलम वैली में कई आतंकी ठिकानों को धवस्‍त कर दिया है। इससे पाकिस्‍ताप को बड़ा नुकसान पहुंचा है। साथ ही नीलम वैली स्थित पाक सेना के जिला हेडक्‍वार्टर को भी भारतीय सेना ने नेस्‍तनाबूद कर दिया है।
महाराष्ट्र: चुनावी रैली में बेहोश होकर गिरीं बीजेपी नेता पंकजा मुंडे, खतरे से बाहर

https://twitter.com/ANI/status/1185812186246991872?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन जारी है। रविवार को पाकिस्तान ने कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्‍टर में सीजफायर तोड़ा है। इसमें दो जवान शहीद हो गए हैं। इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गई है। पाकिस्तान की ओर से की गई इस फायरिंग में पांच नागरिक भी घायल हो गए हैं। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1185763649559748608?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे हपले उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में एलओसी पर उड़ी सेक्टर में पाकिस्तान ने शनिवार शाम फिर गोलाबारी शुरू की। पाकिस्तान की ओर से पिका व रुस्तम पोस्ट को निशाना बनाकर भारी गोले दागे गए। सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। देर रात तक दोनों ओर से गोलाबारी होती रही। हालांकि इसमें किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है।
पीएम मोदी ने धारा 370 को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भारतीय राजनीति में कांग्रेस

इससे पहले 13 अक्तूबर को उड़ी सेक्टर में पाकिस्तान की गोलाबारी का करारा जवाब देते भारतीय सेना ने उसके पांच सैनिक मार गिराए थे। पाकिस्तान की चार चौकियां भी तबाह हुई थीं।
वहीं गोलाबारी की घटना में 12 अक्तूबर को 18 मराठा लाई की सिग्नल यूनिट में तैनात जवान संतोष शहीद हो गए थे। 12-13 अक्तूबर को पाकिस्तान ने अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों नांबला, हथलंगा व सिलिकूट को निशाना बनाया था।

Home / Crime / जम्मू कश्मीर: भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, PoK में किया कई आतंकी कैंपों को ध्‍वस्‍त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो