scriptलवस्टोरी का दर्दनाक अंतः घर से भाग कर दो महीने पहले की थी शादी, ससुराल में फंदे से लटकती मिली लाश | Women found Dead After two month of Love Marriage in Katihar Bihar | Patrika News
क्राइम

लवस्टोरी का दर्दनाक अंतः घर से भाग कर दो महीने पहले की थी शादी, ससुराल में फंदे से लटकती मिली लाश

जिस युवक के साथ प्यार में पड़ कर सात जन्म का साथ निभाने का वादा किया था, उसके ही घर में युवती का शव फंदे से लटकता मिला। प्रेम विवाह के मात्र दो महीने के बाद ही युवती की मौत हो गई। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई।

नई दिल्लीAug 05, 2022 / 09:27 pm

Prabhanshu Ranjan

marriage.jpg

Women found Dead After two month of Love Marriage in Katihar Bihar

कच्ची उम्र में अक्सर लोग प्यार-मोहब्बत में पड़ कर परिवार से बगावत कर लेते हैं। लेकिन यह कोई जरूरी नहीं है कि आप जिसके लिए बगावत कर रहे हैं वो आपको आगे भी वैसा ही मिले जैसा अभी आपके साथ बर्ताव कर रहा है। कई लवस्टोरी का अंत काफी दुःख भरा होता है। बिहार के कटिहार जिले से आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां प्रेम विवाह के मात्र दो महीने बाद युवती की मौत हो गई।

जिस युवक के साथ प्यार में पड़ कर सात जन्म का साथ निभाने का वादा किया था, उसके ही घर में युवती का शव फंदे से लटकता मिला। यह कहानी है बिहार के घटना तेलता ओपी क्षेत्र के बालूगंज गांव निवासी चमन नुरी की। चमन नुरी ने दो माह पहले मो. इकबाल के साथ परिवार से बगावत कर प्रेम विवाह किया था। शादी के समय वो बहुत खुश थी, लेकिन उसकी ये खुशियां कुछ ही दिनों समाप्त हो गई।

फंदे से लटकी थी लाश, जमीन से सट रहे थे पैर-

शुक्रवार को चमन नुरी की लाश उसके ससुराल में फंदे से लटकता मिला। चमन के भाई इस्माइल राजा ने बताया कि शुक्रवार सुबह बालूगंज गांव से मुझे किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। उसने बताया कि मेरी बहन की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद हम सभी जब बालूगंज गांव पहुंचे तो देखा कि मेरी बहन की बॉडी फंदे से लटकी हुई थी। जबकि उसके पैर जमीन से सट रहे थे। घर से सभी लोग फरार थे।

यह भी पढ़ेंः Karnataka News: ममता शर्मसार! मां ने 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फेंका

काफी कोशिश के बाद भी बहन की नहीं मिल सकी थी जानकारी-

इस्माइल राजा ने आगे बताया कि मात्र दो माह पूर्व ही उसकी बहन को इकबाल ने प्रेम के जाल में फंसाकर घर से भगा फरार हो गया था। तब हमने अपनी बहन के बारे में काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चला बाद में यह जानकारी मिली कि इकबाल मेरी बहन को लेकर दिल्ली चला गया। इसके बाद हम लोगों ने कई बार बहन से बात करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो सकी थी। आज उसके मौत की खबर मिली।

यह भी पढ़ेंः ट्यूशन टीचर ने नाबालिग लड़की को पिलाई शराब, POCSO एक्ट के तहत किया गया गिरफ्तार

हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिजनों ने दिया आवेदन-

वहीं, घर के सभी लोग फरार थे। लड़की के परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं परिजनों के फर्द बयान दर्ज कर जांच में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। स्थानीय पुलिस के अनुसार शव की स्थिति देखकर प्रथमदृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। लड़की के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या की एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया है।

Home / Crime / लवस्टोरी का दर्दनाक अंतः घर से भाग कर दो महीने पहले की थी शादी, ससुराल में फंदे से लटकती मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो