scriptKarnataka News: Woman throws 4-year-old daughter to death in Bengaluru | Karnataka News: ममता शर्मसार! मां ने 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फेंका | Patrika News

Karnataka News: ममता शर्मसार! मां ने 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फेंका

बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक मां ने 4 साल की मासूम बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फैंक दिया। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। आरोपी महिला एक नॉन प्रैक्टिसिंग डेंटिस्ट है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली

Published: August 05, 2022 05:00:34 pm

कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां एक मां अपने बच्चे को चौथी मंजिल से फेंक दिया। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई है। 4 साल की इस मासूम को मां के हाथों ही अपनी जान गंवानी पड़ी। कहा जाता है मां को बच्चों का सबसे बड़ा रक्षक होती है, मगर बेंगलुरु में रहने वाली इस आरोपी महिला ने अपनी बेटी को चौथी मंजिल ने नीचे फेंक दिया। ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।
Woman throws 4-year-old daughter to death in Bengaluru
Woman throws 4-year-old daughter to death in Bengaluru
बताया जा रहा है कि बच्ची जन्म से ही मानसिक रूप से कमजोर थी और गूंगी-बहरी थी। बच्चे के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण मां डिप्रेशन में थी। इससे तंग आकर उसने यह भयानक कदम उठाया, बच्चे को बालकनी से फेंक दिया और अपने बच्चे के प्रति जो ममता थी उसे वो एक पल के लिये भूल गई। ये घटना बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के एसआर नगर के एक अपार्टमेंट में हुई।
सिर्फ यहीं नहीं, बच्चे को फेंकने के बाद मां ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन मरने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि, बच्ची को फेंकने के बाद, महिला रेलिंग पर चढ़ गई और कुछ सेकंड के लिए उसी पर बैठी रही। महिला को रेलिंग पर बैठा देखकर आसपास के लोगों ने उसे खींच कर बचा लिया।
कहा जा रहा है कि कुछ महीने पहले इस महिला ने अपने बच्चे को रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था। फिर पिता ने बच्चे की तलाश की और बच्चे को घर ले आया। आरोपी महिलाडेंटिस्ट के तौर पर प्रैक्टिस कर रही है और बच्ची के पिता एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। इस घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मां ने जानबूझकर बच्चे को बालकनी से फेंका और हमने मां को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें

ट्यूशन टीचर ने नाबालिग लड़की को पिलाई शराब, POCSO एक्ट के तहत किया गया गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई राततेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरापूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलिBJP के बड़े नेता और बिहार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का दिल्ली में निधन, तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलिMumbai: शिंदे खेमे के विधायक प्रकाश सुर्वे के बिगड़े बोल, समर्थकों से कहा- विरोधियों ने दादागिरी की तो तोड़ दो पैर, करवा दूंगा तत्काल जमानतअरविंद केजरीवाल का आज गुजरात दौरा : भुज में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, कर सकते हैं बड़ा ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.