scriptभीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत | 4 children and 7 women died in the accident | Patrika News
दतिया

भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत

अनियंत्रित होकर पलट गई ट्रैक्टर – ट्रॉली

दतियाOct 15, 2021 / 06:33 pm

deepak deewan

road_accident_01.png

दतिया. एक भीषण सड़क हादसे में दतिया जिले के 11 लोगों की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा उत्तरप्रदेश में हुआ. यूपी के झांसी जिले में एक ट्रैक्टर – ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में जिन 11 लोगों की मौत हुई वे सभी दतिया जिले के निवासी थे. हादसे की सूचना मिलते ही मारे गए लोगों के परिजन यूपी रवाना हो गए.

शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के चिरगांव थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार थाने के अंतर्गत आनेवाले ग्राम छिरौना के पास ट्रैक्टर – ट्रॉली पलट गई. ट्रॉली पलट जाने से उसमें सवार ११ लोगों की मौत हो गई. ये सभी मृतक दतियाा जिले के ग्राम पंडोखर के रहने वाले हैं.

नमाज़ के बाद भड़का विवाद, दो गुट भिड़े, कई लोग लहूलुहान

 

road_accident_inside_1.png

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर – ट्रॉली पलटते ही मौके पर चीख—पुकार मच गई. ट्रॉली में दर्जनों लोग सवार थे. ट्रैक्टर – ट्रॉली जैसे ही पलटी, कई सवार तो इधर—उधर गिर गए पर अनेक लोग इसकी चपेट में आ गए. कई लोग ट्रैक्टर – ट्रॉली के नीचे दब गए थे. इन्हें बमुश्किल निकाला जा सका. मृतकों में से अधिकांश की मौके पर ही मौत हो गई थी.

हादसे की पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से शवों को हटाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था कराई. मृतकों में 4 बच्चे भी बताए जा रहे हैं. इसके अलावा सात महिलाओं की इस दुर्घटना में मौत हुई है. घटना में छह लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है.

road_accident_inside_2.png
ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 32 लोग सवार थे। ये सभी झांसी के छिरौना गांव में बने माता के मंदिर में दर्शन करके आ रहे थे। सभी लोग छिरौना माता को ज्वार विसर्जित करके झांसी जा रहे थे। बताया जा रहा है कि रास्ते में ट्रैक्टर के सामने अचानक एक गाय आ गई। इससे ड्राइवर घबरा गया और ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खेत में पलट गया।
पेट्रोल फ्री, पर केवल 3 दिन…पंप संचालक की उपभोक्ताओं को सौगात

ट्रेन हादसा- पटरियों पर पड़ा था लोहा और धड़धड़ाती आ गई ट्रेन

हादसे में पुष्पा देवी (40 साल), मुन्नी देवी (40), सुनीता (35), पूजा देवी (25), राजो (45), प्रेमवती (50), कुसुमा देवी (55), करस्या (10), परी (1 साल), अनुष्का (4), अवि शामिल हैं। ट्राली में सवार 35 साल की राजवती, 33 साल की संध्या, 34 साल की भूरी और 32 साल की राजा बेटी गंभीर रूप से घायल हुई हैं.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84vl66

Home / Datia / भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो