scriptलव मैरिज से नाराज पिता-भाई ने उजाड़ना चाहा बेटी का सुहाग | Angered by love marriage father shot at daughter's husband | Patrika News
दतिया

लव मैरिज से नाराज पिता-भाई ने उजाड़ना चाहा बेटी का सुहाग

बाइक का पीछा कर मारी गोलियां..एक गोली बाइक में तो दूसरी युवक के हाथ में लगी…

दतियाDec 30, 2022 / 09:07 pm

Shailendra Sharma

datia.jpg

दतिया. दतिया में एक पिता ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी के सुहाग को मिटाने की कोशिश की। घटना शहर के सिविल लाइन थाना इलाके की है जहां एक युवक पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। एक गोली युवक के हाथ में लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त युवक की पत्नी भी उसके साथ थी जिसने पिता व भाईयों पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। घायल की पत्नी के मुताबिक लव मैरिज करने के कारण परिवार के लोग नाराज हैं और वो उसके पति की जान लेना चाहते हैं। पुलिस ने घायल की पत्नी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

 

एक गोली बाइक पर एक हाथ में लगी
घटना सिविल लाइन थाना इलाके की है जहां एक युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक के हाथ में लगी जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक का नाम आरेन्द्र है जिसने बताया कि उसने जनवरी 2022 में अपनी ही पड़ोस में रहने वाली शिवानी से लव मैरिज की थी। शिवानी के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे इसलिए पहले तो वो दोनों यहां वहां रहे लेकिन कहीं पर भी काम धंधा ठीक से न जमने के कारण करीब डेढ़ महीने पहले ही वापस लौटे थे। घटना के वक्त वो पत्नी शिवानी के साथ अपने जीजा के घर से लौट रहा था तभी सेवढ़ा चुंगी बाईपास के पास दो बाइक पर चार लोग पीछे से आए और गोलियां चलाईं। एक गोली बाइक पर लगी जिससे बाइक गिर गई इसके बाद वो पत्नी शिवानी के साथ भागा तो तभी दूसरी गोली उसके हाथ में आकर लगी। गोलियों की आवाज सुनकर लोग जमा होने लगे जिसके कारण हमलावर भाग गए।

 

यह भी पढ़ें

VIDEO चंबल में फिर धांय-धांय, दो भाईयों के परिवार के बीच चलीं गोलियां



उजाड़ना चाहा बेटी का सुहाग
वहीं घायल आरेन्द्र की पत्नी ने बताया कि आरेन्द्र से लव मैरिज के कारण उसके परिवार के लोग उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं। वो शादी से एक बार पहले भी आरेन्द्र के साथ मारपीट कर चुके हैं और अब तो उसके पति की जान लेने की कोशिश की। शिवानी ने पिता हेमंत और चेचेरे भाई कुंअर साहब उर्फ छोटू पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि आरेन्द्र की हालत अब खतरे से बाहर है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/C3bn5d4bqYw

Hindi News/ Datia / लव मैरिज से नाराज पिता-भाई ने उजाड़ना चाहा बेटी का सुहाग

ट्रेंडिंग वीडियो