scriptपति की युवक काट रहा था जेब, पत्नी ने देखा तो चिल्लाई और मच गई खलबली | couple loot in tempu at madhya pradesh | Patrika News

पति की युवक काट रहा था जेब, पत्नी ने देखा तो चिल्लाई और मच गई खलबली

locationदतियाPublished: Feb 20, 2020 01:46:28 pm

Submitted by:

monu sahu

पुलिस कथाने के सामने चलते टेम्पो में दंपती के साथ हुई वारदात

couple loot in tempu at madhya pradesh

पति की युवक काट रहा था जेब, पत्नी ने देखा तो चिल्लाई और मच गई खलबली

दतिया। शहर के इंदरगंज थाने के ठीक सामने जेबकट ने टेंपो में बैठे मुसाफिर की जेब पर ब्लेड चलाकर करीब 5400 रुपए उड़ा दिए। मुसाफिर की पत्नी ने उसकी हरकत देखी तो जेबकतरे को पकडऩे के लिए शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश टेम्पो से कूदकर भाग गया। हल्ला सुनकर टेम्पो चालक और पुलिसकर्मी जेबकट को पकडऩे भागे लेकिन बदमाश गलियों में घुस गया। तिलक सिंह निवासी रानीवाड़ा, राजस्थान ने बताया उनके साले का निधन हो गया है। गमी में शामिल होने के लिए पत्नी राधादेवी के साथ आए थे।
बर्फबारी के चलते यहां 5 डिग्री पर आया पारा, अब और बढ़ेगी शीतलहर व कोहरा

रेलवे स्टेशन से नेहरू पेट्रोल पंप जाने के लिए टेम्पों में बैठे। जेबकट भी मुसाफिर बनकर उनके बाजू में बैठा था। इंदरगंज चौराहे पर पहुंचकर टेम्पो मोड़ पर आया तो जेबकट ने उस दौरान ही उनकी पेंट पर ब्लेड चला दिया। जेब में 5400 रुपए थे। जेबकतरा सारा पैसा ले गया। उसे जेब काटते पत्नी राधा देवी ने देख लिया तो बदमाश चलते टेम्पो से उतरकर भागा।
भाजपा में जाने पर दिग्गज विधायक बोले, मैं कांग्रेस पार्टी का ऋणी हूं और अंतिम सांस तक रहूंगा

couple loot in tempu at madhya pradesh
राधा उसे पकडऩे के लिए चिल्लाई तो हल्ला सुनकर टेम्पो चालक ने भी बे्रक लगाए। सामने थाने से पुलिसकर्मियों को बुलाकर जेबकतरे को पकडऩे के लिए उसके पीछे दौड़ा लेकिन बदमाश गायब हो गया। तिलक सिंह का कहना था कि वह बाहर से आया है। सारी रकम जेबकतरा ले गया। अब वापस लौटने के लिए रिश्तेदारों से पैसा उधार लेना पड़ेगा। पुलिस के मुताबिक तिलक सिंह ने शिकायत भी दर्ज नहीं कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो