scriptcriminals of haryana kidnapped by showing toy pistol, police caught in Bollywood style, watch video | खिलौने वाली पिस्तौल से असली किडनैपिंग, पुलिस ने भी फिल्मी स्टाइल में पकड़ी हरियाणा की गैंग, देखें वीडियो | Patrika News

खिलौने वाली पिस्तौल से असली किडनैपिंग, पुलिस ने भी फिल्मी स्टाइल में पकड़ी हरियाणा की गैंग, देखें वीडियो

locationदतियाPublished: Feb 03, 2024 03:48:22 pm

Submitted by:

Himanshu Singh

MP Police Bollywood Style : दतिया पुलिस ने हरियाणा के बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बदमाश दवा विक्रेता से 15 लाख रूपए की मांग कर रहे थे।

datia_police.jpg
,,

एमपी पुलिस की मुस्तैदी के किस्से तो आपको कई बार देखने और सुनने को मिलें होंगे। एक ऐसा ही मामला दतिया का है। जहां झांसी में एक शख्स के दिनदहाड़े अपहरण से सनसनी फैल गई। हरियाणा से आए बदमाशों ने दतिया के दवा विक्रेता को किडनैप कर लिया। जिसके बाद दतिया पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपियों को पकड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना झांसी के सीपरी बाजार थाना इलाके के अंबावाय गांव की हैं। राघवेंद्र पांचाल गांवों में जाकर कैंप लगाकर आयुर्वेदिक दवाएं बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार को वह दवा बेचने सीपरी बाजार थाना इलाके के अंबावाय गांव गए थे। अपहरणकर्ता शख्स से 15 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। आरोपी दतिया के रास्ते हरियाणा भागने की फिराक में थे। लेकिन इसकी सूचना दतिया पुलिस को मिल गई। दतिया पुलिस ने एक्शन मोड में आते हुए शहर की सीमाओं में नाकाबंदी कर दी। एसडीओपी बड़ौनी विनायक शुक्ला और आरआई रणवीर सिंह ने उन्नाव रोड पर गाड़ी का पीछा कर बदमाशों को बॉलीवुड स्टाइल पकड़ लिया। किडनैप हुआ शख्स बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर और पुलिस को देख कर फूट-फूट कर रोने लगा। आरोपियों के पास से खिलौने वाली पिस्तौल बरामद हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो