scriptपुलिसकर्मी बना हैवान, छोटी सी बात पर 6 साल के मासूम को गला घोंटकर मार डाला | policeman strangled 6 year old innocent to death over small matter | Patrika News
दतिया

पुलिसकर्मी बना हैवान, छोटी सी बात पर 6 साल के मासूम को गला घोंटकर मार डाला

पुलिस हेड कांस्टेबल ने पैसे मांगने पर छह साल के बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी। यही नहीं, आरोपी ने शव एक जिले से दूसरे जिले में ले जाकर फेंक दिया।

दतियाMay 12, 2022 / 04:45 pm

Faiz

News

पुलिसकर्मी बना हैवान, छोटी सी बात पर 6 साल के मासूम को गला घोंटकर मार डाला

दतिया. मध्यप्रदेश के दतिया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस हेड कांस्टेबल ने पैसे मांगने पर छह साल के बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी। यही नहीं, आरोपी ने शव एक जिले से दूसरे जिले में ले जाकर फेंक दिया। सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामला उजागर हुआ। पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर के अनुसार, घटना पिछले गुरुवार की बताई जा रही है। इसके लिए ग्वालियर पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में तैनात हेड कांस्टेबल रवि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।


पूछताछ का हवाला देते हुए एसपी अमन सिंह ने बताया, ‘लड़का बार-बार पुलिसकर्मी से खाने के लिए पैसे मांग रहा था। लेकिन, सिपाही लगातार पैसे देने से इंकार करता रहा, आखुरकार उसने लड़के को भगा दिया दिया। हालांकि, लड़का फिर से आकर पुलिसकर्मी से पैसे मांगने लगा। इसपर गुस्साए पुलिसकर्मी ने नाबालिग का गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। एसपी राठौर ने बताया कि, 4 मई को पुलिस हवलदार रवि शर्मा ने 8 वर्षीय मासूम से मारपीट की, जिसमें वो घायल हो गया तो उसका गला दबा दिया और अपनी गाड़ी की डिग्गी में शव डालकर ग्वालियर ले आया। यहां उसने शव को विवेकानंद चौराहा के पास फेंक दिया। हालांकि, शव को ठिकाने लगाते समय की घटना CCTV मेंकैद हो गई।

 

यह भी पढ़ें- ‘सरस्वती मंदिर भोजशाला है यहां नमाज रोकी जाए’, हाईकोर्ट ने केंद्र समेत 8 को नोटिस भेजा, जानिये पूरा विवाद


पिता का सैलून

जानकारी के मुताबिक 6 वर्षीय मासूम मयंक का पिता पंचशील नगर कॉलोनी में सैलून चलाता है। मृतक मयंक की मां का देहांत 2 वर्ष पूर्व हो चुका है। मयंक अपने पापा की दुकान पर खेलता हुआ आ जाता था।


आरोपी डिप्रेशन का शिकार

एसपी अमन सिंह ने बताया कि, आरोपी को 2 दिन में गिरफ्तार कर लिया गया। उनके मुताबिक आरोपी डिप्रेशन का पेशंट भी है। साथ ही एसपी ने आम जनता से आग्रह किया है कि, इस तरह बच्चों को कभी भी अकेला ना छोड़ा जाए।

 

सांभर ने बाइक सवार पर लगाई छलांग, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aptax

Home / Datia / पुलिसकर्मी बना हैवान, छोटी सी बात पर 6 साल के मासूम को गला घोंटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो