scriptपीतांबरा पीठ की बारादरी से टकराया ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे राहगीर, घटना का हैरान करने वाला CCTV आया सामने | shocking CCTV video came Pitambara Peetha backyard falls incident | Patrika News
दतिया

पीतांबरा पीठ की बारादरी से टकराया ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे राहगीर, घटना का हैरान करने वाला CCTV आया सामने

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, अगर लोगों के हादसे के बारे में समझने में एक सेकंड की भी देर हो जाती, तो माली नुकसान के साथ साथ जानी नुकसान भी हो सकता था।

दतियाMay 25, 2021 / 03:18 pm

Faiz

News

पीतांबरा पीठ की बारादरी से टकराया ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे राहगीर, घटना का हैरान करने वाला CCTV आया सामने

दतिया/ मध्य प्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ के सामने बनी बारादरी (12 रास्तों वाला द्वार) से सोमवार शाम रेत से भरा हुआ ट्रैक्टर जा टकराया। हादसे में प्रशासन की ओर से लाखों रुपये लागत की बनवाई गई बारादरी चंद सेकडों में ही धराशायी हो गई। हादसे के दौरान मौके से कुछ राहगीर गुजर भी रहे थे, जिन्होंने समय रहते भागकर अपनी जान बचा ली। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, अगर लोगों के हादसे के बारे में समझने में एक सेकंड की भी देर हो जाती, तो माली नुकसान के साथ साथ जानी नुकसान भी हो सकता था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81hqdh

मौके से फरार हुआ ट्रैक्टर चालक

जैसा कि, सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा गयाकि, रेत के भरा ट्रैक्टर के पीतांबरा पीठ मंदिर के सामने बनी बारादरी से टकराने के कारण ये हादसा हुआ है, जिसके बाद मौके से तुरंत हट जाने की सूझबूझ के चलते कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ पर एक बाइक मलबे के नीचे दब गई है। फिलहाल, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के मौके प ही छोड़कर फरार हो गया, पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि, जिला प्रशासन की ओर से शहर की सुंदरता बढ़ाने के लिए पीतांबरा पीठ मंदिर के सामने दो बारादरियां बनाई गई थीं। सोमवार की शाम ट्रैक्टर की टक्कर लगने से वो धराशायी हो गईं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासनिक टीम द्वारा मौके का मुआयना किया जा रहा है। बारादरी के मलवे के मोटर साइकिल दबने की आशंका जताई जा रही है। मालवा हटाने के लिए रेस्क्यू अभियान शुरु कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, बारादरी गिरने से प्रशासन के लाखों रुपए पर पानी फिर गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81hmkc

Home / Datia / पीतांबरा पीठ की बारादरी से टकराया ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे राहगीर, घटना का हैरान करने वाला CCTV आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो