scriptपपला गुर्जर के नाम पांच लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested. demanded a ransom in the name of Papla Gurjar | Patrika News
दौसा

पपला गुर्जर के नाम पांच लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

The accused who demanded a ransom of five lakhs in the name of Papla Gurjar arrested: निजी अस्पताल संचालक से मांगी थी फिरौती. राशि नहीं देने पर जान से मारने की थी धमकी
 

दौसाNov 29, 2021 / 08:05 pm

gaurav khandelwal

पपला गुर्जर के नाम पांच लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

पपला गुर्जर के नाम पांच लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

महुवा. कस्बे स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक से गैंगस्टर पपला गुर्जर के नाम पर पांच लाख की फिरौती मांगने व एनकाउंटर कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को पुलिस ने भीलवाड़ा जिले से गिरफ्तार किया। आरोपी मंडावर थाना क्षेत्र के केसरी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को भीलवाड़ा के करेड़ा कस्बे से गिरफ्तार किया है। इस संबंध में चिकित्सा संघ ने थाने में मामला दर्ज कराया था।
The accused who demanded a ransom of five lakhs in the name of Papla Gurjar arrested

थाना प्रभारी कृष्ण कुमार धनकड़ ने बताया कि कस्बे के मंडावर रोड स्थित जैन चाइल्ड हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अशोक जैन ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था कि शुक्रवार को उसके मोबाइल पर एक अज्ञात युवक का फोन आया, जिसने स्वयं का नाम पपला गुर्जर बताते हुए पांच पेटी की फिरौती मांगी। जिस पर चिकित्सक ने पैसे देने से मना कर दिया। युवक ने फिरौती नहीं देने पर एनकाउंटर करने की धमकी दी। जिसके 5 मिनट बाद दोबारा उसका फोन आया और उसने कहा कि गलती से फोन लग गया, वह किसी अन्य चिकित्सक को फोन लगा रहा था।
इसके बाद करीब 5 घंटे बाद उसका पुन: फोन आया और उसने पांच पेटी रुपए नहीं देने पर चिकित्सक का एनकाउंटर कर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान पहले उसने अपना नाम पपला गुर्जर बताया था। फिर उसने अपना नाम काडू गुर्जर निवासी केसरी बताया।
जिस पर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन पर सहायक उप निरीक्षक भगवान सिंह, हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार, कांस्टेबल बृजेश, अजय परेवा व जिला स्पेशल टीम के कांस्टेबल धर्मराज, बालकेश गुर्जर, पन्नालाल की टीम गठित कर नंदराम उर्फ काडू गुर्जर निवासी केसरी थाना मंडावर को गिरफ्तार कर मोबाइल को जब्त किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ठेकेदारी का काम करता है। जिसमें घाटा लगने के कारण घाटे की भरपाई के लिए गैर कानूनी तरीके से पपला गुर्जर के नाम का भय दिखाकर अस्पताल संचालक से पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी थी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।
The accused who demanded a ransom of five lakhs in the name of Papla Gurjar arrested

Home / Dausa / पपला गुर्जर के नाम पांच लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो