scriptदुर्घटना में बाइक सवार नाना की मौके पर ही मौत, नवासी मनीषा घायल, कांस्टेबल लेकर गया अस्पताल | Bike rider Nana dies in accident, neighbor injured | Patrika News
दौसा

दुर्घटना में बाइक सवार नाना की मौके पर ही मौत, नवासी मनीषा घायल, कांस्टेबल लेकर गया अस्पताल

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के बसवा थाना क्षेत्र में जीप बाइक की टक्कर में एक जने की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रिश्ते में मृतक नाना तो घायल नवासी लगता है।

दौसाMar 13, 2024 / 12:33 pm

santosh

baswa_accident.jpg

 

राजस्थान के दौसा जिले के बसवा थाना क्षेत्र के बिवाई सड़क मार्ग पर लीलोज गांव के पास में जीप बाइक की टक्कर में एक जने की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रिश्ते में मृतक नाना तो घायल नवासी लगता है।


थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे बाजोली निवासी डालचंद महावर (45) अपनी नवासी मनीषा (15) वर्ष निवासी बगडेडा को उसके घर पर छोड़ने के लिए बाइक से जा रहा था। लीलोज पुलिया के पास पहुंचते ही सामने से आ रही जीप ने बाइक को टक्कर मार दी।


दुर्घटना में बाइक सवार डालचंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों ने उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांदीकुई में भर्ती कराया । जहां पर मनीषा की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने रेफर कर दिया ।


मनीषा के साथ कोई नहीं होने के कारण कांस्टेबल देशराज व कल्पना ने गंभीर हालत में दोसा अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों ने बताया कि मृतक डालचंद मकान निर्माण में ठेकेदारी का कार्य करता है। इसके दो बेटे व एक बेटी हैं।

यह भी पढ़ें

प्रेम संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई सजा

 

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 10वीं कक्षा की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, परिवार के लोग स्तब्ध

Home / Dausa / दुर्घटना में बाइक सवार नाना की मौके पर ही मौत, नवासी मनीषा घायल, कांस्टेबल लेकर गया अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो