script‘राजस्थान में बीजेपी लगाएगी हैट्रिक’ किरोड़ी लाल मीणा का लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले बड़ा दावा | Patrika News
दौसा

‘राजस्थान में बीजेपी लगाएगी हैट्रिक’ किरोड़ी लाल मीणा का लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले बड़ा दावा

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के बाद अब कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने चुनाव परिणाम से पहले राजस्थान को लेकर बड़ा दावा किया है।

दौसाJun 03, 2024 / 02:16 pm

Anil Prajapat

Kirodi Lal Meena
Kirodi Lal Meena latest news : राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों का परिणाम मंगलवार को आएगा। इसके साथ ही प्रत्याशियों की किस्मत पर भी फैसला हो जाएगा कि कौन हारेगा और कौन जितेगा? लेकिन, इससे पहले बीजेपी—कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी चरम पर है। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के बाद अब कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने चुनाव परिणाम से पहले राजस्थान को लेकर बड़ा दावा किया है। मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी एक फिर जीत की हैट्रिक लगाएगी और सभी 25 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी पानी पी जाएंगे।
कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि देश में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे। इस दौरान किरोड़ी मीणा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कांग्रेस हार रही है। दौसा में जीत का दावा करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर निशाना साधते हुए किरोड़ी मीणा ने कहा कि उनको घमंड हो गया है। वे तो यह भी कह रहे हैं कि दौसा को बीजेपी से खत्म कर दूंगा। लेकिन, ऐसा कभी होने वाला नहीं है।
यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Bazar: राजस्थान में 4 जून से पहले पलटा पासा, फलोदी सट्टा बाजार ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

कांग्रेस पर कसा तंज

दौसा जिले के भांडारेज में प्याफ पर लोगों को पानी पिलाते वक्त किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कल चुनाव परिणाम आने के बाद 25 कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ—साथ दूसरे अन्य लोग भी पानी पी जाएंगे। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में पा​नी पिलाना बहुत पवित्र काम है। प्यासे की प्यास बुझाना ईश्वरीय कार्य है और इससे बड़ा कोई काम नहीं है।

Hindi News/ Dausa / ‘राजस्थान में बीजेपी लगाएगी हैट्रिक’ किरोड़ी लाल मीणा का लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले बड़ा दावा

ट्रेंडिंग वीडियो