scriptबेकाबू होकर पलटी कार, सास की मौत, दामाद, बेटी सहित चार घायल | Patrika News
दौसा

बेकाबू होकर पलटी कार, सास की मौत, दामाद, बेटी सहित चार घायल

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अपनी सास और परिवार के साथ महेशकुमार फरीदाबाद से अपने गांव पालमपुर गुजरात की ओर दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे से कार में सवार होकर जा रहे थे। महेशकुमार ने बताया कि वे आर्मी से रिटायर्ड है और अमूल प्लांट में फरीदाबाद कार्यरत हैं। उनकी कार अचानक बेकाबू होकर पलट गई। इस दौरान हादसे में घायलों को जयपुर ले जाते समय उनकी सास शांताबेन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिनका शव जयपुर मोर्चरी में रखवाया गया। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं।

दौसाJun 08, 2024 / 03:47 pm

Rajendra Jain

बांदीकुई. हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार।

दौसा. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसो का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। शनिवार सुबह एक बार फिर हुए हादसे में कार में सवार सास की मौत हो गई और दामाद, बेटी सहित नवासे गंभीर रूप से घायल हो गए। बांदीकुई थाना क्षेत्र के सोमाडा गांव के समीप शनिवार सुबह करीब सात बजकर पांच मिनट पर फरीदाबाद से पालमपुर गुजरात जाते समय बेकाबू होकर कार डिवाइडर पर जाकर पलट गई।
इसके चलते कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग व पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल दौसा पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि जयपुर रैफर किये जाने के दौरान रास्ते में ही सास शांताबेन (65) ने दम तोड़ दिया और घायल दामाद महेश कुमार, पत्नी रतनबेन, पुत्र प्रियांश, शिवांश का जयपुर अस्पताल में उपचार जारी हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बता रही है। पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

Hindi News/ Dausa / बेकाबू होकर पलटी कार, सास की मौत, दामाद, बेटी सहित चार घायल

ट्रेंडिंग वीडियो