scriptअपहरण के बाद मौसरे भाई की हत्या,शव को कार में लेकर घूम रहे थे आरोपी | Cousin brother murdered after kidnapping | Patrika News
दौसा

अपहरण के बाद मौसरे भाई की हत्या,शव को कार में लेकर घूम रहे थे आरोपी

रामगढ पचवारा थाना क्षेत्र में बामनवास क्षेत्र के निवासी एक युवक की उसके ही सगे मौसरे भाई की ओर से अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है।

दौसाNov 25, 2022 / 08:26 pm

Kamlesh Sharma

dausa_1.jpg

लालसोट। रामगढ पचवारा थाना क्षेत्र में बामनवास क्षेत्र के निवासी एक युवक की उसके ही सगे मौसरे भाई की ओर से अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए छह जनों को पकड़कर बामनवास पुलिस के हवाले कर दिया है।

रामगढ पचवारा थानाधिकारी अजयसिंह मीना ने बताया कि शुक्रवार अपराह्न तीन बजे पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि राहुवास के पास एक कार में कुछ लोग एक शव को लेकर घूम रहे हैं। पुलिस ने सूचना की गंभीरता को देखते हुए अलग अलग टीमें बना राहुवास क्षेत्र में दबिश मारी और राहुवास के पास एक कार व छह जनों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें

पत्नी ने धमकाया तो आवेश में गला रेता, पेट-कमर के बीच 40 से ज्यादा घाव, आरोपी ने किए कई खुलासे

पुलिस ने कार सवार लोगों से घटना के बारे पूछताछ की तो जानकारी मिली की सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर निवासी किस्मत ने बामनवास से वहां के निवासी युवक वेदप्रकाश का अपहरण किया और यहां लाकर उसकी हत्या कर दी। थानाधिकारी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अग्रिम कार्रवाई के लिए सभी आरोपियों को बामनवास पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें

टीचर ने छात्रा के साथ खींचे अश्लील फोटो, कहा-किसी को बताया तो वायरल कर दूंगा फोटो

बहन के बारे अपशब्द बोलने पर की हत्या
रामगढ़ पचवारा थानाधिकारी ने बताया किस्मत व वेदप्रकाश दोनों मौसेरे भाई हैं। प्राथमिक जानकारी है कि बहन के बारे में कुछ अपशब्द बोलने की रंजिश के चलते किस्मत ने वेदप्रकाश की हत्या की है।

राजस्थान में ये युवती बनी कई लड़कों की दुल्हन, फर्जी पिता कराता था ऐसे शादियां, देखें वीडियो

https://youtu.be/7ECNsqAngoU

Home / Dausa / अपहरण के बाद मौसरे भाई की हत्या,शव को कार में लेकर घूम रहे थे आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो