scriptखवारावजी में उपसरपंच का पति फंदे से झूला, मौत | Deputy Sarpanch's husband hanged himself in Khavaraoji, died | Patrika News
दौसा

खवारावजी में उपसरपंच का पति फंदे से झूला, मौत

पुलिस ने किया मृतक का मोबाइल जब्त

दौसाMar 11, 2024 / 09:48 pm

Rajendra Jain

खवारावजी में उपसरपंच का पति फंदे से झूला, मौत

पापड़दा. मौके पर मौजूद भीड़।

दौसा. एक युवक ने रविवार रात्रि को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सोमवार सुबह महिलाओं ने युवक के शव को लटकते हुए देखा तो ग्रामीणों को सूचना दी। इस पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई व पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और परिजनों की उपस्थिति में शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल भेजा। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
थानाधिकारी महावीर ङ्क्षसह ने बताया मृतक युवक की पहचान ग्राम पंचायत में उप सरपंच रसालदेवी का पति बनवारीलाल प्रजापत (40) निवासी खवारावजी के रूप में हुई। वह कस्बे में ही एक रेस्टोरेंट चलाता था और परिवार सहित कस्बे में ही रहता था। प्रथम ²ष्ट््या मामला आत्महत्या माना जा रहा है। मृतक युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक्सप्रेसवे पर मिनी ट्रक पलटा, चालक की मौत
लालसोट. राहुवास थाना क्षेत्र के पीपली पातलवास गांव की धांध्या की ढाणी के पास दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे पर सोमवार तडक़े मिनी ट्रक के पलटने से चालक की मौत हो गई।
राहुवास थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार तडक़े करीब तीन बजे फागी से भरतपुर की ओर से जा रहे सरसों से भरा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, इस दौरान मिनी ट्रक में चालक बनवारीलाल पुत्र घनश्याम जांगिड़ निवासी बैलारा केबिन में फंस गया।
ट्रक पलटने की आवाज सुनकर मौके पर पहुुंचे ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी और ट्रक की केबिन में फंसे चालक को बाहर निकालने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा कर चालक को बाहर निकालकर जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर मृतक के भाई जगमोहन की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Home / Dausa / खवारावजी में उपसरपंच का पति फंदे से झूला, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो