script लाठी-सरियों के साथ परिवार पर हमला, वृद्धा की मौत, चार-पांच कारों में भरकर आए थे हमलावर | Family attacked with sticks, old woman dies in dausa | Patrika News

लाठी-सरियों के साथ परिवार पर हमला, वृद्धा की मौत, चार-पांच कारों में भरकर आए थे हमलावर

locationदौसाPublished: Dec 29, 2023 09:14:39 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के लालसोट रोड पर एक निजी अस्पताल के सामने गुरुवार रात लाठी-सरियों से लैस आरोपियों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। घटना में वृद्धा की मौत हो गई तथा चार जने घायल हो गए।

Family attacked with sticks, old woman dies in dausa

दौसा। शहर के लालसोट रोड पर एक निजी अस्पताल के सामने गुरुवार रात लाठी-सरियों से लैस आरोपियों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। घटना में वृद्धा की मौत हो गई तथा चार जने घायल हो गए। मौके पर खड़ी कारों में भी तोडफ़ोड़ की। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की। शुक्रवार शाम मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार नरेश मेहरा कीर ने मामला दर्ज कराया कि रात करीब 1.15 बजे हिमांशु शर्मा निवासी चौधरी कॉलोनी, आकाश शर्मा उर्फ इल्लू निवासी बसंत विहार कॉलोनी तथा राजेन्द्रकुमार सैनी निवासी लालसोट रोड चार-पांच गाडिय़ों में भरकर 20-25 लोगों के साथ जमीन व दुकानों पर आए। लाठी, सरियों व अन्य हथियारों से लैस होकर गेट-दीवार तोड़कर मकान में घुस गए और पथराव कर दिया।

वहां मौजूद बड़ी मां लड्डो देवी (70) पत्नी मूलचंद, छोटी मां अनोखी देवी, पिता मूलचंद, चचेरी बहन गुड्डी, जीजा बाबूलाल के साथ लात-घूंसे, डण्डे, सरिया आदि से मारपीट की। इससे मौके पर ही लड्डो देवी की मौत हो गई। अन्य तीन घायल हो गए। पुलिस को वारदात के सीसीटीवी मिले हैं, लेकिन रात का अंधेरा होने के कारण चेहरे स्पष्ट नहीं हैं।

जाम लगाकर किया प्रदर्शन
घटना के बाद शुक्रवार सुबह पीडि़त परिवार और अन्य लोगों ने दौसा-लालसोट रोड पर करीब आधे घंटे तक जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर रास्ता खुलवाया। कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि मुख्य आरोपी हिमांशु तिवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। 10 टीमें मामले की जांच व आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो